comScore

वायरल वीडियो, ट्रक का गेट खुलने से सड़क पर उड़े करोंड़ो रुपए


डिजिटल डेस्क,अमेरिका। अब तक आपने फिल्मों में ही देखा होगा कि सड़क पर नोट उड़ रहे हैं और आते जाते लोग उन्हें बटोरने में लग जाते हैं, लेकिन बता दें कि अमेरिका में एक हाइवे पर ऐसा ही कुछ हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोग सड़क पर उड़ रहे पैसों को बटोर रहे हैं। 

अमेरिका में नॉर्थ अटलांटा के इंटरस्टेट हाइवे पर अचानक डॉलर से भरे एक आर्मर्ड ट्रक का गेट खुला होने से सड़क पर नोटों की बारिश होने लगी। जिसे देख रास्ते से गुजर रहे लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को सड़क किनारे खड़ा कर दोनों हाथों से नोट बटोरने में लग गए। वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडिया बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, डनवुडी पुलिस ने कहा कि पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बावजूद भी लोगों ने डॉलर लूटने का क्रम जारी रखा। एक ड्राइवर ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि पत्ते उड़ रहे हैं, लेकिन उन्हें बाद में समझ आया कि वे डॉलर हैं। उन्होंने बताया सड़क डॉलर से पूरी भरी हुई थी। आर्मर्ड ट्रक कंपनी का अनुमान है कि उसके 1,75,000 डॉलर (करीब 1.20 करोड़ रुपये) के नोट लूट लिए गए।

डनवुडी पुलिस ने लोगों से सड़क से लूटे गए डॉलर लौटाने की अपील की। पुलिस लोगों को यह भी बताया कि ट्रक से उड़ने वाले कैश को रखना गैरकानूनी है लिहाजा इसे लौटा दें। ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन पुलिस की अपील के बाद महज 6 लोगों ने पुलिस को 4,400 डॉलर ही लौटाए।
 

कमेंट करें
jC1F5