comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पाकिस्तानी महिला ने कुछ ऐसे लगाई झाड़ू की वीडियो हो गया वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 05th, 2017 13:55 IST

1.7k
0
0
पाकिस्तानी महिला ने कुछ ऐसे लगाई झाड़ू की वीडियो हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। वर्ल्ड वाइड वेब (www) एक ऐसी जगह जहां विश्व के सभी लोग एक दूसरे से जुड़े हैं, यहां आप एक क्लिक में पूरी दुनिया की जानकारी पा सकते हैं। इंटरनेट और सोशल मीडिया लोगों के एक दूसरे से जुड़ने का जरिया बन गया है। हालांकि जैसे हर चीज की कुछ अच्छाइयां होती हैं तो कुछ बुराइयां भी होती हैं। ठीक वैसे ही वेब और सोशल मीडिया की एक बात अच्छी भी है तो एक बुरी भी, यहां किसी भी फोटो या वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगाता। ऐसे में एक वीडियो हमारे पड़ोसी मुल्क से भी वायरल हो रहा है जो कि काफी फनी है। इसे हमारे यहां भी खूब देखा जा रहा है।

होवरबोर्ड के इस्तेमाल से कुछ ऐसे की सफाई

जी हां, ये बात चौंका देने वाली जरूर है लेकिन शत प्रतिशत सही है, इस वीडियो में ये ग्रामीण महिला टेक्नोलॉजी का इतना अच्छा इस्तेमाल कर रही है कि हम और आप भी न कर पाएं। ये वाकई हैरान वाली बात है क्योंकि जिस परिधान के साथ, जिस वातावरण में वो दिखाई दे रही है उसमें किसी इलेक्ट्रॉनिक चीज का इतना बेहतर इस्तेमाल काबिल-ए-तारीफ है।

ये भी पढ़ें- इस युवती के हैं 3 ब्रेस्ट, अलग से बनते हैं 'ब्रा'

सभी वीडियो देखकर हुए लोटपोट

इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं पाएंगे, क्योंकि जिस तरीके से महिला ने होवरबोर्ड का इस्तेमाल किया है और वो जैसे इस पर बैठी है उसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है।

पाकिस्तानियों को मिला डींगें मारने का मौका

इस वीडियो के साथ ये बात भी जमकर वायरल हो रही है कि ये वीडियो पाक का है और वहां के सेलेब्रिटिज तक ने इसे शेयर किया है और कहा है कि हमारे देश में तो सभी महिलाएं ऐसे ही सफाई करती हैं। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें