comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Viral Video: रेस्टोरेंट में खाने को मिली जिंदा सुशी, देखकर उड़ गए सबके होश

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 18th, 2018 15:28 IST

2.6k
0
0

डिजिटल डेस्क। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता है जिसे देखकर या तो लोग हंस-हंस कर परेशान हो जाते हैं तो कभी कुछ चीजें बहुत ही हैरान करने वाली होती हैं। ठीक ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों शेयर किया जा रहा है, वीडियो को देखकर एक ही बात कही जा सकती है कि अगर आप भी सुशी खाने के शौकीन है तो शायद इस वीडियो को देखने के बाद आप 'सुशी' न खा पाएं।

खाने की प्लेट में तड़पने लगी 'सुशी'

ये वीडियो shoumizo3446 नामक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उसने बताया कि उसने जापान के Sushiro होटल में खाने के लिए सुशी ऑर्डर की थी, लेकिन जब उनका ऑर्डर आया तो सर्व की गई सुशी देखकर सभी हैरान रह गए। आपको बता दें सर्व की गई सुशी में चौंकाने वाली बात ये थी कि उसे इतना फ्रेश सर्व किया गया था कि वो पूरी तरह से मरी भी नहीं थी और प्लेट में ही फड़फड़ा रही थी। जिसे ग्राहक ने बाद में अपनी स्टिक से छुआ तो वो हिलने लगी। बता दें कि सुशी कई प्रकार की होती है और इस सुशी का नाम था 'Hokkigai'।

खाने के बाद दिए ऐसे रिएक्शन

वैसे चाहे हमें इस वीडियो को देखकर कितना भी क्यूं न घिन्न फिल कर लें, लेकिन इस जिंदा सुशी के लिए उसे खाने वाले के रिएक्शन हमारे लिए काफी हैरान करने वाले हैं। इस सुशी को खाने के बाद इस शख्स का कहना है कि ये सुशी देखने में जितनी अच्छी दिख रही थी उतना ही इसका स्वाद भी अच्छा है। खैर आप शायद इस बात से इत्तेफाक न रखते हों लेकिन ये खुद जापानी व्यक्ति का कहना है जिसने वीडियो शूट किया है। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 11 फरवरी को ट्वीटर पर शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे इस वीडियो खूब सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

[removed][removed]

क्या है सुशी?

सुशी एक जापानी डिश है जिसमें पके हुए विनेगर, चावल और अन्य सामग्री के साथ आमतौर पर कच्ची मछली या अन्य समुद्री खाद्य शामिल किया जाता है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download