comScore

लड़कियों से पंगा लेना पड़ा भारी, बीच सड़क हुई जमकर धुनाई, VIDEO

September 06th, 2018 14:29 IST

डिजिटल डेस्क, रावलपिंडी। सोशल मीडिया में एक महिला की बहादुरी का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान के रावलपिंडी है। जहां दो महिलाएं रास्ते से जा रही होती हैं, उसके बाद जो होता है वो कोई सच्ची घटना नहीं बल्कि किसी फिमेल ऑरिएंटिड फिल्म का सीन लगता है, जहां दो बाइक सवार महिलाओं का बैग छीन कर भागने की कोशिश करते हैं लेकिन बदले में मुंह की खाके जाते हैं, और धुनाई होती है सो अलग।

सीसीटीवी में कैद क्या है ये पूरा वीडियो?

दरअसल ये वीडियो सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर पोस्ट किया गया है जो असल में सीसीटीवी फुटैज है। इस वीडियो के साथ बताया गया है कि ये घटना पाकिस्तान के रावलपिंडी की है। जिसमें दो महिलाएं रास्ते में बातचीत करती गुजर रहीं हैं लेकिन तभी पीछे से दो लड़के बाइक पर सवार होकर आते हैं और सड़क की तरफ चल रही लड़की का बैग छीनने की कोशिश करते हैं मगर बैग पर लड़की की पकड़ इतनी मजबूत होती है वो लड़के बैग उससे छुड़ा नहीं पाते, और वो अपना ही संतुलन खो बैठते हैं। 

इतने में लड़की लूट की इस वारदात से बिना घबराए उन बाइक सवारों के पीछे भाग लेती है और चोरों की जमकर धुनाई करती है।

मूक दर्शकों की हो रही आलोचना

वैसे कितना भी कहा जाए कि गलत के खिलाफ आवाज उठाओ लेकिन हर बार ऐसे लोग देखने को मिल ही जाते हैं जो जो किसी के साथ हो रहे अत्याचार पर मूक दर्शक बने रहते हैं। ठीक ऐसे ही इस वीडियो में भी एक आदमी नजर आ रहा है जो उस महिला को 2 लड़कों से अकेले लोहा लेते देख रहा है लेकिन सिर्फ देख ही रहा है। वहीं बाद में दो बाइक सवार और आते हैं जो उस महिला के गुस्से के कहर से उस चोर को बचाते हैं।

खूब मिली शाबाशी

इस महिला को सोशल मीडिया पर जितना सराहा जा रहा है उतनी ही आलोचना इस आदमी के इस असंवेदनशील  बर्ताव की भी की जा रही है। इस वीडियो पर लोगों ने अपने रिएक्शन देते हुए लिखा है कि हर लड़की को ऐसे ही होना चाहिए, अपने लिए हक की आवाज उठानी चाहिए। वहीं बहुत से लोग उसकी बहादुरी पर उसे शाबाशी देते नजर आए।

हालांकि कुछ लोगों ने चिंता भी जताई कि अगर इन लड़कों के पास हथियार होता तो पासा उल्टा भी पड़ सकता था।

कमेंट करें
dA5MT