comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO : जब एक्वेरियम में नज़र आई जलपरी, देखने वाले हैरान

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 17th, 2017 09:54 IST

2.1k
0
0
VIDEO : जब एक्वेरियम में नज़र आई जलपरी, देखने वाले हैरान

डिजिटल डेस्क,भोपाल। जलपरियों के बारे में आपने कहानियां तो बहुत सुनी होगी, पर क्या कभी आपने असलियत में जलपरी को देखा है। जलपरी, एक ऐसी जीव है जो आधी इंसान और आधी मछली होती है, उसका ऊपर का आधा शरीर लड़की जैसा होता है तो नीचे के शरीर पर मछली की तरह पूंछ होती है। ये गहरे समुद्र में पाई जाती है, और उनको कभी देख पाना असंभव सा ही प्रतीत होता है। ये सब कहानी आज तक सभी ने सुनी ही हैं, इसके पीछे की सच्चाई  कोई नहीं जानता।

एक्वेरियम में नज़र आई mermaid 

Deep sea में रहने वाली जलपरी aquarium में नजर आए तो ये वाकई चाैंकाने वाली बात है, लेकिन ऐसा नजारा वास्तव में लोगों को देखने को मिल रहा है और लोग इस मर्मेड को देखने के लिए दूर-दूर से यहां पहुंचते हैं। 

बिना ऑक्सीजन पानी में करतब

आपको बता दें ये कोई सच की मर्मेड नहीं एक लड़की है,लेकिन इस वीडियो में सिर्फ मर्मेड हाेना ही नहीं चौंका रहा, बल्कि लाेग इस महिला के बिना ऑक्सीजन किट के डीप डाईव करने के टैलेंट पर फिदा हैं,और अक्सर लोग यही देखने के लिए वहां पहुंचते हैं।

ये मर्मेड बनने से लेकर लोगों को आश्चर्य में डालने तक का सफर आज कल लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी किया जा रहा है,साथ ही लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी बड़ी संख्या में दे रहे हैं।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर