comScore
Dainik Bhaskar Hindi

इस लड़की ने जीरो पर आउट किया विराट को...

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:46 IST

1.7k
0
0
इस लड़की ने जीरो पर आउट किया विराट को...

टीम डिजिटल, नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान को धूल चटा देने वाली भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ फिसड्डी शाबित हुई. इस मैच में भारत के कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली बिना खाता खोले ही आउट हो गए. उनके आउट होने का कारण सोशल मीडिया पर उनके साथ नजर आ रही एक लड़की को बताया जा रहा है. यह हम नहीं कह रहे हैं, यह तो सोशल मीडिया पर विराट के साथ एक लड़की की पिक वायरल होने के बाद लोगों ने कहा है.

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि विराट कोहली तस्वीर में दिख रही इस लड़की की वजह से जीरो पर आउट हुए हैं. इतना ही नहीं लोगों ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स के भी पाकिस्तान के खिलाफ बिना खाता खोले आउट होने के पीछे भी इसी लड़की को बताया है.

हम आपको ज्यादा हैरान नहीं करते हुए बता दें कि इस लड़की का नाम जैनब अब्बास है। यह पाकिस्तान के दुनिया न्यूज़ चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। तस्वीरों में मैच से पहले विराट और एबी डिविलियर्स के साथ वह सेल्फी रही हैं। लोगों का कहना है कि मैच से पहले इनके के साथ सेल्फी खिंचवाना ही दोनों के जीरो में आउट होने की वजह है। जैनब ने श्रीलंका के साथ मैच के पहले कोहली के साथ और पाकिस्तान के साथ मैच के पहले एबी डिविलियर्य के साथ सेल्फी खिंचवाई थी.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download