मैच से पहले भांगड़ा करते नजर आए कोहली-धवन, वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli and Shikhar Dhawan dance in Cape Town street Watch video
मैच से पहले भांगड़ा करते नजर आए कोहली-धवन, वीडियो हुआ वायरल
मैच से पहले भांगड़ा करते नजर आए कोहली-धवन, वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, केपटाउन। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और ओपनर शिखर धवन केपटाउन की सड़कों पर "भांगड़ा" करते नजर आए। कोहली और धवन का ये डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों खिलाड़ी केपटाउन की सड़कों पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं।

दरअसल, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और "गब्बर" शिखर धवन अपनी फैमिली के साथ केपटाउन में एंजॉय कर रहे हैं। कोहली और धवन मार्केट में घूम रहे थे और सड़क पर म्यूजिक बज रहा था। बस फिर क्या था, दोनों ही उस म्यूजिक पर भांगड़ा करने लगे। इस दौरान धवन के बेटे जोरावर भी साथ में मस्ती करते दिखाई दिए। धवन और कोहली का ये "भांगड़ा" करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

अनुष्का का बैग उठाए दिखे कोहली

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। ये वीडियो केपटाउन में होटल के बाहर का था। इस वीडियो में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा का बैग उठाए दिखे। दरअसल, 29 दिसंबर को विराट कोहली के साथ टीम इंडिया गुरुवार को साउथ अफ्रीका के केपटाउन पहुंची। यहां पहुंचते ही टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होटल के अंदर एंटर कर रहे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया। इस वीडियो में विराट कोहली, अनुष्का के बैग्स उठाकर होटल जा रहे हैं। इस वीडियो में विराट के हाथ में बहुत सारा सामान था, जबकि अनुष्का के पास सिर्फ हैंडबैग ही था। यहां पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक आम कपल की तरह ही नजर आए।

2 महीने लंबा टूर है इंडिया का

टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका टूर करीब 2 महीने लंबा है। इस दौरान टीम इंडिया, साउथ अफ्रीका के साथ 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज 5 जनवरी से, वनडे सीरीज 1 फरवरी से और टी-20 सीरीज 18 फरवरी से शुरू होगी। इस दौरे का आखिरी मैच 24 फरवरी को केपटाउन में ही खेला जाएगा।

धवन के पहला टेस्ट खेलने पर सस्पेंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर धवन को टखने में चोट लगी है, जिस वजह से वो ठीक से चल नहीं पा रहे हैं। अगर ऐसा रहा तो धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे। बताया जा रहा है कि अगर धवन "अनफिट" करार दिए जाते हैं, तो उनकी जगह बेहतर फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को ओपनिंग करना पड़ सकता है। अभी तक शिखर धवन और मुरली विजय ओपनिंग करते थे, लेकिन अगर धवन नहीं खेलते हैं, तो केएल राहुल और मुरली विजय ओपनिंग कर सकते हैं।

Created On :   1 Jan 2018 5:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story