comScore

कोहली ने 150 रन बनाते ही अनुष्का की दी इंगेजमेंट रिंग को चूमा

January 15th, 2018 22:35 IST
कोहली ने 150 रन बनाते ही अनुष्का की दी इंगेजमेंट रिंग को चूमा

डिजिटल डेस्क, सेंचुरियन। भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन खत्म हो गया है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका टीम ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट गंवाकर 90 रन बना लिए हैं। उधर भारतीय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में 153 रनों की कीमती पारी खेली। अपनी पारी के दौरान कोहली ने एक बार फिर बीच मैदान पर अपने प्यार का इजहार कुछ खास अंदाज में किया

विराट ने भारतीय पारी के 89वें ओवर में 150 रन बना डाले। अपने 150 रन पूरे करते ही कोहली ने गले में लॉकेट बनाकर पहनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमकर खुशी का इजहार किया। गौरतलब है कि हाल ही में कप्तान कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लंबे रिलेशनशिप के बाद इटली में शादी की है। शादी के बाद ये कोहली की पहली क्रिकेट सीरीज है।

हालांकि कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए इससे पहले भी कई बार मैदान पर प्यार का जता चुके हैं। अनुष्का भी कई देशी-विदेश दौरों पर शादी से पहले भी कोहली की हौसला अफजाई के लिए पवेलियन में मौजूद रहीं हैं।

बता दें कि पहले टेस्ट में हार के बाद कोहली पर कई दिग्गज खिलाडियों ने सवाल उठाए थे। पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम में किए गए बदलाव को लेकर कोहली पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच हार जाती है तो तीसरे टेस्ट मैच में कोहली को नहीं खेलना चाहिए।   

कमेंट करें
xS20Z