रोहित के साथ विवाद पर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, खबरों को बताया - कोरी अफवाह

Virat Kohli dismissed speculations of rift with Rohit Sharma
रोहित के साथ विवाद पर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, खबरों को बताया - कोरी अफवाह
रोहित के साथ विवाद पर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, खबरों को बताया - कोरी अफवाह
हाईलाइट
  • कोहली ने इन खबरों को हास्यास्पद और कोरी अफवाह करार दिया है
  • विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ विवाद की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है
  • विवाद की खबरें सोशल मीडिया पर लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके और रोहित के बीच आ रही विवाद की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। कोहली ने इन खबरों को हास्यास्पद और कोरी अफवाह करार दिया है। बता दें कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इंस्टाग्राम पर रोहित ने कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया था जिससे इन खबरों को और बल मिला था।

विराट कोहली ने कहा, "मुझे अगर किसी से परेशानी होती है तो वो मेरे चेहरे पर दिख जाता है। मैंने हमेशा रोहित की प्रशंसा की है। मेरे और रोहित के बीच सब कुछ ठीक है। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। इसमें किसका क्या फायदा है? मैं ड्रेसिंग रूम का माहौल आपको यहां से नहीं बता सकता। आप खुद आकर देख लीजिए की टीम के खिलाड़ी आपस में किस तरह से रहते हैं। किस तरह हम कुलदीप यादव और एमएस धोनी के साथ किस तरह एक समान पेश आते हैं।"

उन्होंने कहा "अगर ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा नहीं होता तो हम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। जिस तरह का प्रदर्शन हमारी टीम कर पाई है, ये भरोसे और आपसी तालमेल के कारण ही संभव हो पाया है। कोहली ने कहा, "मेरी राय में, इस तरह बातें बहुत ही हास्यास्पद है। जनता बात कर रही हैं कि हमने कितना अच्छा प्रदर्शन किया और यहां हम झूठ और नकारात्मक चीजों के बारे में बात कर रहे हैं।" कोहली ने कहा, हम टीम इंडिया को टॉप पर पहुंचाने के लिए जी रहे हैं और सांस ले रहे हैं, और यहां कुछ लोग हमें नीचे लाने का प्रयास कर रहे हैं।"

इससे पहले शुक्रवार को प्रशासकों की समिति (सीओए) ने दोनों क्रिकेटरों के बीच में किसी तरह के विवादों से इनकार किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था। सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा था, "यह सब आप लोगों द्वारा बनाया गया मामला है।" 

बता दें कि रोहित और विराट के बीच मतभेद की खबरें वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद सामने आने लगी थीं। क्रिकेट जगत में ऐसा कहा जाने लगा कि टीम में दो खेमे बन गए हैं। इन खबरों के बीच रोहित शर्मा ने पहले विराट कोहली को और बाद में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। रोहित के अनुष्का को अनफॉलो किए जाने के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मेसेज शेयर करते हुए कहा, "एक समझदार आदमी ने कभी कहा था- सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता।"

 

Created On :   29 July 2019 2:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story