रवि शास्त्री ने विराट कोहली को बताया टीम का 'बॉस', तारीफ में कही ये बातें

Virat Kohli is Team India boss, I’m there to help out says Ravi Shastri
रवि शास्त्री ने विराट कोहली को बताया टीम का 'बॉस', तारीफ में कही ये बातें
रवि शास्त्री ने विराट कोहली को बताया टीम का 'बॉस', तारीफ में कही ये बातें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की दिल खोलकर तारीफ की है। शास्त्री ने कोहली को टीम इंडिया का "बॉस" बताया है। उन्होंने ये भी कहा कि "मैं सिर्फ उनकी मदद करने के लिए वहां हूं।" शास्त्री का ये भी कहना है कि विराट कोहली एक क्रिकेटर के तौर पर तो मैच्योर थे ही, लेकिन वो अब एक इंसान के तौर पर भी मैच्योर हो गए हैं।

Image result for virat kohli and ravi shastri


और क्या कहा शास्त्री ने? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि "असल मायने में तो टीम का बॉस कैप्टन ही होता है। वो मेरे से सुझाव मांग सकते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो उसे फॉलो करें।" उन्होंने आगे कहा कि "मैं खुद चाहता हूं कि वो अपने दिमाग से और अपनी सोच से फैसले लें। हम लोग केवल उन्हें सपोर्ट करने के लिए हैं।"

कोहली अब मैच्योर हो गए हैं

रवि शास्त्री ने इसके आगे विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि "मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छे हैं और आप देख सकते हैं कि वो कितने मैच्योर हो गए हैं। वो अभी भी यंग हैं और सिर्फ 29 साल के हैं। उनके पास अभी 6-7 साल बाकी हैं। वो अभी भी अच्छा कर रहे हैं और आगे भी अच्छा ही करेंगे।" शास्त्री ने कहा कि "अब उनके अंदर एक तरह की शांति भी देखने को मिल रही है, जो टीम के लिए बहुत अच्छा है। एक कैप्टन के तौर पर आप चाहेंगे कि वो आपके सामने ही सच बोलें और जो है वही आपको बताएं।"

Image result for virat kohli and ravi shastri

कोहली जैसे हैं, वैसे ही दिखते हैं

हेड कोच रवि शास्त्री यहां ही नहीं रुके, इसके आगे भी उन्होंने कोहली की खूब तारीफ की। हेड कोच ने आगे कहा कि "विराट कोहली एक ऐसे इंसान हैं, जो जैसे हैं वैसे ही दिखते हैं। हम दूसरों के साथ मुकाबला करना चाहते हैं और इस खेल को आगे ले जाना चाहते हैं।" इसके अलावा शास्त्री ने ये भी कहा कि "हालांकि कुछ मुद्दों पर मेरी और कोहली की सोच अलग-अलग थी, लेकिन इसकी वजह से कभी उनके रिश्तों में कोई कड़वाहट नहीं आई।" बता दें कि रवि शास्त्री को इसी साल जुलाई में 2 साल के लिए टीम इंडिया का हेड कोच अपॉइंट किया गया है। 

Created On :   20 Dec 2017 6:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story