comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सीनियर्स के बारे में कोहली ने ये क्या कह दिया, सबको किया हैरान

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:21 IST

855
0
0
सीनियर्स के बारे में कोहली ने ये क्या कह दिया, सबको किया हैरान

टीम डिजिटल, खेल डेस्क.  मैच  चाहे कोई भी हो  हर कसी की नजर हर बार कोहली पर ही लगी रहती है। इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी में अपने खिताब को बचाने के लिए भारत से इंग्लैंड कूच कर चुकी है। लेकिन इंग्लैंड रवाना होने से पहले प्रेस को संबोधित करते हुए कोहली ने एक बात कहकर सबको हैरान कर दिया, कोहली ने कहा कि वो धोनी और युवराज जैसे सीनियर खिलाड़ियों को यूज नहीं कर सकता।

विराट ने आगे कहा, दोनों टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं उन्हें ये पता है कि मैच बिल्ट करना है कैसे जिताना है मुश्किल परिस्थिति से कैसे बाहर निकालना है। इन दोनों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है पिछली सीरीज में भी दोनों एक दूसरे के साथ बैटिंग करना एन्जॉय कर रहे थे और खुलकर खेल रहे थे।

ये दोनों खिलाड़ी हमारी टीम के दो सबसे मजबूत स्तंभ हैं। वो जितने अच्छे माइंडसेट में रहेंगे टीम को उतना फायदा होगा। ऐसा उन्होंने पहले बिना किसी दबाव के किया है। वो चीज अच्छी लगी देख के कि आपके दो बड़े प्लेयर खुले माइंडसेट से खेल रहे हैं।

तो टीम का विश्वास एक अलग स्तर पर पहुंच जाता है। इसका असर ये होता है कि उनसे पहले बल्लेबाजी के लिए आने वाले खिलाड़ी भी अधिक विश्वास के साथ खेलते हैं। ओवरऑल ये टीम के लिए अच्छा था। इन दोनों के फॉर्म में होने से ड्रेसिंग रूम का एनवॉयरमेंट बहुत ज्यादा बूस्ट हुआ। ऐसे माहौल में टीम का आउटलुक ही पूरी तरह बदल जाता है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर