रॉस टेलर ने फिर हिंदी में लिए वीरू के मजे, सहवाग बोले- आधार बनेगा? 

Virender Sehwag asks UIDAI if Ross Taylor can get ‘Aadhaar
रॉस टेलर ने फिर हिंदी में लिए वीरू के मजे, सहवाग बोले- आधार बनेगा? 
रॉस टेलर ने फिर हिंदी में लिए वीरू के मजे, सहवाग बोले- आधार बनेगा? 

डिजिटल डेस्क, राजकोट। फॉर्मर इंडियन बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग और कीवी बैट्समैन रॉस टेलर के बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर रोचक बातचीत देखने को मिली। राजकोट टी-20 में टीम इंडिया के 40 रन से हारने के बाद रॉस टेलर ने एक दर्जी की बंद दुकान के बाहर बैठकर हिंदी में कुछ ऐसा लिखा, जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने तो ये तक कह दिया कि अब वो अपना "आधार" भी बनवा सकते हैं। बता दें कि वनडे मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग ने रॉस टेलर को "दर्जी" कहा था। उस वक्त भी दोनों खिलाड़ियों के बीच हिंदी में काफी मजेदार बात देखने को मिली थी। 

दरअसल, राजकोट टी-20 के बाद कीवी बैट्समैन रॉस टेलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें टेलर एक दर्जी की बंद दुकान के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रॉस टेलर ने लिखा "वीरेंद्र सहवाग, राजकोट में मैच के बाद दर्जी (टेलर) की दुकान बंद। अगली सिलाई त्रिवेंद्रम में होगी...जरूर आना।"

सहवाग ने पूछा- आधार बन सकता है? 

रॉस टेलर की इतनी अच्छी हिंदी के बाद वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वो उनकी हिंदी से काफी इंप्रैस हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आधार कार्ड बनाने वाली एजेंसी को टैग कर पूछ डाला कि "क्या रॉस टेलर का आधार बन सकता है?" सहवाग ने ट्वीट किया "मैं आपसे बहुत ज्यादा इंप्रैस हूं रॉस टेलर, क्या इतनी अच्छी हिंदी जानने के बाद उनका आधार कार्ड बन सकता है?" 

एजेंसी ने दिया ये जवाब

सहवाग के सवाल पर आधार कार्ड बनाने वाली एजेंसी UIDAI ने जवाब दिया कि "भाषा की कोई दिक्कत नहीं है। आपका रेसिडेंट स्टेटस क्या है, इस पर आधार कार्ड बनता है।" इसके बाद सहवाग ने ट्वीट किया जिसमें लिखा था, "कोई कितना भी मजाक करले, सरकार के पास ही आखिरी हंसी होती है।" 

पहले वनडे के बाद हुई थी दोनों में बात

मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से मैच विनिंग पारी खेलने के बाद सहवाग ने रॉस टेलर को ट्वीट करते हुए लिखा था "बहुत अच्छा खेले "दर्जी जी"। दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर का भी आपने अच्छे से सामना किया।" इसके बाद टेलर ने हिंदी में अपना जवाब देते हुए ट्वीट किया कि "थैंक्स वीरेंद्र सहवाग भाई। अगली बार ऑर्डर टाइम पर भेज देना सो मैं आपको अगली दिवाली के पहले डिलिवर कर दूंगा। हैप्पी दिवाली।

Created On :   6 Nov 2017 10:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story