BJP से कोई संबंध नहीं, पांच बार ठुकरा चुका हूं सांसद बनने का ऑफर- विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi 5 time rejected Offer To Become A Parliament Member
BJP से कोई संबंध नहीं, पांच बार ठुकरा चुका हूं सांसद बनने का ऑफर- विवेक ओबेरॉय
BJP से कोई संबंध नहीं, पांच बार ठुकरा चुका हूं सांसद बनने का ऑफर- विवेक ओबेरॉय

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इस समय अपनी फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर हो रहे लगातार विवादो के चलते अब विवेक ओबेरॉय की बीजेपी से जुड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। रिपोर्ट की मानें तो विवेक ओबेरॉय बीजेपी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उनके कुछ राजनैतिक संबंध भी हैं, जिसके चलते उन्होंने यह फिल्म की। हालही में एक इंटरव्यू में विवेक ​ओबेरॉय ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि मैंने कई बार इस बात को दोहराया है कि ना तो मैं और ना ही मेरी फिल्म बीजेपी से संबंधित है। विवेक ने बताया कि""पीएम नरेंद्र मोदी में कोई किसी तरह की फंडिंग नहीं की गई है। हमने कई बार कहा है कि हमारा कोई पॉलिटिकल एजेंडा नहीं है। अगर ऐसा होता तो मैंने सांसद का टिकट मंजूर कर लिया होता। मुझे 5 बार सांसद बनने का ऑफर मिला, लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया, क्योंकि मैं एक फिल्ममेकर हूं और राजनीति मेरा काम नहीं है।""

""फिल्म की रिलीज टलने से पूरी टीम दुखी और निराश है। हमें बहुत उम्मीदें थीं। फिल्म को बनाने में डेढ़ साल लग गए और हम उत्साहित थे। मगर जब रिलीज होने से एक दिन पहले मूवी को रोक दिया जाता है तो दुख होता है। अगर हमारी मूवी वोटर्स को प्रभावित करती है तो ऐसे में लोग विज्ञापन, राजनीतिक विचारों, संपादकीय से भी प्रभावित हो सकते हैं।""

विवेक ओबेरॉय को उम्मीद है कि चुनाव आयोग जल्द ही उन्हें फिल्म को रिलीज करने की परमिशन देगा। हाईकोर्ट द्वारा चुनाव आयोग को फिल्म देखने के ​आदेश मिले थे। फिल्म देखने के बाद चुनाव आयोग ने मीडिया से कहा था "इलेक्शन कमीशन में मौजूद लोगों ने फिल्म देखी है। मैं उनकी फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं उनके जवाब से खुश था। बस एक ही रिक्वेस्ट है कि फिल्म को रिलीज कर देना चाहिए।"

बता दें चुनाव आयोग द्वारा फिल्म को बैन करने पर फिल्म का ट्रेलर तक यूटयूब से हटा दिया गया। फिल्म में विवेक ओबेरॉय ​पीएम नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। संदीप सिंह, सुरेश ओबरॉय और आनंद पंडित ने मूवी को प्रोड्यूस किया है।
 

Created On :   19 April 2019 5:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story