comScore

PM Modi's biopic: बैन को लेकर बोले विवेक, हम अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे

March 22nd, 2019 18:13 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो चुका है। ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय, मोदी के लुक में ही नजर आए। विवेक ओबेरॉय ने ट्विट कर ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। इस मौके पर उन्होंने फिल्म से जुड़े कई सवालों का जवाब ​दिया। 

विपक्ष द्वारा फिल्म को बैन करने की डिमांड पर विवेक ने कहा कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है। वे अपना काम कर रहे हैं। हम अपना काम कर रहे हैं। हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। विवेक ने कहा कि 'जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरू किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है। उनका विज़न हमेशा साफ रहता है।'

विवेक ने बताया कि इस फिल्म को बहुत ही कम वक्त लगभग 38 दिनों में निपटा लिया। उन्होंने कहा कि 'मैं संदीप ओर ओमंग कुमार की वजह से इस फिल्म को लेकर काफी मोटिवेटेड था। हमने कई कठिनाईयों से पार पाते हुए रिकॉर्ड समय में फिल्म को खत्म किया है। एक टीम के तौर पर हमने अच्छा काम किया है।' फिल्म के चुनाव से पहले रिलीज होने पर कई लोगों ने इसकी आलोचना की। लोगों ने कहा कि यह फिल्म पीएम मोदी के लिए प्रोपैगेंडा का काम करेगी। 

हालांकि इस पर विवेक ओबरॉय ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि ये फिल्म दर्शकों में इतनी उत्सुकता जगा रही है। फिल्म में सभी को उनके जीवन को करीब से जानने का मौका मिलेगा। फिल्म में उनके जीवन से जुड़ी कहानियां होंगी। ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Loading...
कमेंट करें
ctBfa
Loading...
loading...