Vivo U20 आज फिर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Vivo U20 will be available for sale again today, know the price and offers
Vivo U20 आज फिर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Vivo U20 आज फिर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी U सीरीज का नया हैंडसेट Vivo U20 लॉन्च किया है। यह एक बजट रेंज स्मार्टफोन है, जो कि इसी साल लॉन्च किए गए Vivo U10 का ही अपग्रेड वर्जन है। यह फोन आज दूसरी बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी सेल आज दोपहर 12 ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India और Vivo पर शुरु होगी।

कीमत और ऑफर्स
इस फोन की शुरुआती कीमत 10,990 रुपए रखी गई है। यह कीमत 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरियंट की है। वहीं इसके 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपए है। यह फोन रेसिंग ब्लैक और ब्लेज ब्लू दो कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा।

बात करें ऑफर्स की तो ICICI क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही कुछ चुनिंदा कार्ड्स पर No cost EMI की सुविधा भी दी जाएगी। जबकि यदिप आप HSBC कैशबैक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.53 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3% है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का Sony IMX499 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड Funtouch OS पर रन करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को मेमरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Created On :   5 Dec 2019 4:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story