32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Vivo V15 लॉन्च, जानें कीमत

Vivo V15 launch in India with 32 megapixel pop-up selfie camera
32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Vivo V15 लॉन्च, जानें कीमत
32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Vivo V15 लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने को लेकर स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में होड़ मची है। ऐसे में कई कंपनियों ने अब तक एक से बढ़कर एक शानदार फोन पेश किए हैं। फिलहाल चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारत में सेल्फी के दीवानों के लिए अनपा नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यह फोन है Vivo V15, जिसमें 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा और अल्ट्रा फुलव्यू जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ग्लैमर रेड, फ्रोजन ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर विकल्प के साथ आने वाला यह फोन 1 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

कीमत लॉन्च ऑफर 
इस फोन की कीमत 23,990 रुपए रखी गई है। ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत Jio की तरफ से 3.3TB 4G डेटा, 10000 रुपए का Jio- Vivo क्रिकेट ऑफर के अलावा EMI सहित अन्य ऑफर दिए जा रहे हैं। इस फोन को Amazon, Flipkart और Vivo India के ई-स्टोर समेत अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। 
 
स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस फोन में 6.53 इंच की अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.95 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को फिफ्थ जेनरेशन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। 

कैमरा
Vivo V15 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगिपिक्सल सेकंडरी और तीसरा 5 मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल पाप-अप कैमरा दिया गया है।  इसका कैमरा AI फीचर से लैस है।  

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस फोन में 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Android 9 Pie Os के साथ फोन में Funyouch OS 9 दिया गया है जो फोन यूज करने के एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाता है। इस फोन में मीडियाटेक पी70 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी मौजूद है जो ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है।

Created On :   22 March 2019 10:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story