32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला Vivo V15 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत

32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला Vivo V15 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 Pro लॉन्च कर दिया है। इस फोन में ​दुनिया का पहला 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन की कीमत 28,990 रुपए रखी गई है। Flipkart के अलावा इस स्मार्टफोन को Vivo ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस हैंडसेट को ऑफलाइन चैनल के जरिए भी खरीदा जा सकता है। 

स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 20 फरवरी से शुरू हो चुकी है, 6 मार्च से यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए आएगा। फिलहाल इस फोन पर कई सारे लॉन्च ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसमें HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 5% कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी मिल रहा है। कितना खास है ये फोन आइए जानते हैं...

स्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले

Vivo V15 Pro में 6.39 सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1,080 x 2,316 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें नॉच नहीं दिया गया है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल, सेकंडरी मेगापिक्सल व तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल है। फोन के बैक में ड्यूल LED फ्लैस भी है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम/ प्रोसेसर
V15 Pro में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रोसेसर दिया गया है। 
 
कनेक्टिविटी/ बैटरी
कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल नैनो सिम स्लॉट, VoLTE 4G support, Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS और 3.5 mm ऑडियो दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है। 
 

Created On :   20 Feb 2019 10:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story