ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y17, जानें कीमत

Vivo Y17 launch in India with triple camera setup, learn price
ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y17, जानें कीमत
ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y17, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y17 लॉन्च कर दिया है। इस फोन को दो रंगों के वि​कल्प के साथ पेश किया गया है। बात करें कीमत की तो इसे 17,990 में पेश किया गया है, यह कीमत इसके 4 GB रैम और 128 GB वेरिएंट की है। बता दें कि लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए थे। हाल ही में Vivo ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट में पर अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y17 को लिस्ट कर दिया है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन कंपनी के स्टोर, फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले

Vivo Y17 में 6.35 इंच की LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। यह डिस्प्ले 720 × 1544 पिक्स्ल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन की स्क्रीन-टु-बॉडी रेशियो 89% है। और आस्पेक्ट रेशियो 19:3:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Vivo Y17 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें अपर्चर f/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर, अपर्चर f/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडर वाइड एंगल सेंसर लैंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर बेस्ड Vivo के Funtouch OS 9 पर रन करता है। इसमें MediaTek Helio P35 चिपसेट दिया गया है। 

कनेक्टेविटी
कनेक्टेविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, जीपीएस, GLONASS, Galileo, FM रेडियो, और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इस स्मार्टफोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्केनर दिया गया है।

कलर 
इस स्मार्टफोन को दो रंगों के विकल्प मिनरल ब्लू और पर्पर कलर के साथ पेश किया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में मेसिव 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W ड्यूल-इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इस फोन में माइक्रो यूएसबी चार्चिंग पोर्ट दिया गया है।

Created On :   25 April 2019 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story