ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y91, जानें खासियत

Vivo Y91 Launch in India with Dew Drop Display, Learn specialty
ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y91, जानें खासियत
ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y91, जानें खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ऐसे हैंडसेट काफी पसंद आ रहे हैं जो कम कीमत के साथ लेटस्ट फीचर्स से लैस होते हैं। कंपनियां भी इस डिमांड को पूरा करने में लगी हुई हैं। हाल ही में चीनी कंपनी Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y91 लांच कर दिया है। इस फोन की कीमत 10,990 रुपए रखी गई है। इसमें आपको वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलती है, वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटप दिया गया है। इसका कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट के साथ आता है। 

Vivo Y91 स्मार्टफोन स्टारी ब्लैक और ओशन ब्लू कलर में मिलेगा। फोन की लॉन्चिंग पर कंपनी द्वारा शानदार ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इस फोन के साथ 1,200 रुपए का ब्लूटूथ हेडफोन फ्री दिया जा रहा है। वहीं Jio की ओर से 4,000 रुपए तक के फायदे और 3TB डाटा मिल रहा है। इसकी बिक्री Vivo के ऑनलाइन स्टोर, Amazon India और Paytm Mall से हो रही है।  

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Vivo Y91 में 6.22 इंच की फुल व्यू एचडी प्लस के साथ ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले 720x1520 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोन की डिस्प्ले पर बेजल बहुत ही कम है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरे के साथ एआई का सपोर्ट और सीन डिटेक्शन दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।   

रैम/ रोम
इस फोन में 2 GB रैम और 32 GB की स्टोरेज क्षमता दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्राएसडी कार्ड की मदद से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इस फोन में  ग्राफिक्स के लिए GE8320 GPU दिया गया है। 

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए इस फेान में डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS और 3.5 mm का हेडफोन जैक है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी
सपॉर्ट के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।  

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4030 mAh की बैटरी दी गई है। 

 

Created On :   16 Jan 2019 6:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story