भारत में खुला Vivo का पहला ऑनलाइन स्टोर, जानिए क्या हैं ऑफर्स ?

Vivos first online store Open in India, know what is the offer?
भारत में खुला Vivo का पहला ऑनलाइन स्टोर, जानिए क्या हैं ऑफर्स ?
भारत में खुला Vivo का पहला ऑनलाइन स्टोर, जानिए क्या हैं ऑफर्स ?

डिजिटल डेस्क , नई दिल्ली।  चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर खोला है। ई-स्टोर के साथ कंपनी स्मार्टफोन खरादीने के लिए एक बेहतर सुविधा प्रदान करेगा। इसके साथ ही Vivo ने एक लॉन्च कार्नीवल की घोषणा भी की है जो 16 से 18 जनवरी 2018 तक चलेगा। जिसमें कई ऑफर्स मिलेंगे।
कंपनी ने कहा कि Vivo की नवीन श्रेणी के स्मार्टफोन देश भर के 10,000 डाक सेवा क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। हैंडसेट निर्माता ने यह भी घोषणा की कि "लॉन्च कार्निवल" के तहत वह स्मार्टफोंस पर 16-18 जनवरी तक को विशेष छूट देगी।

 

इस कार्नीवल के दौरान यूजर्स Vivo के ई-स्टोर पर जाकर कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसमें उपभोक्ताओं को कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए तक का डिस्काउंट कूपन प्राप्त होगा। वहीं 12 महीने तक जीरो कोस्ट ईएमआई की सुविधा दी गई है। इसके अलावा Vivo V7 और V7+ स्मार्टफोन पर वन टाइम रिप्लेसमेंट भी ऑफर में दिया जा रहा है। 

 

Image result for Vivo e - store

 

ये भी पडे़- 
संगठित क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, जल्द टैक्स फ्री हो सकती है 20 लाख तक की ग्रेच्युटी
 

ई-स्टोर के अलावा, Vivo  की योजना देश में अपनाा मर्चेन्डाइज ब्रांड खोलने की है। कंपनी देश में अपना ई-स्टोर ऐप भी रिलीज़ करेगी जिसमें लाइव चैट विकल्प के साथ ऑग्युमेंटेड रियलिटी (एआर) जैसे फीचर होंगे। Vivo  ई-स्टोर पहले ही 500 रुपए से ज्यादा कीमत की खरीदारी पर मुफ्त शिपिंग और 15 दिन की रीप्लेसमेंट वारंटी ऑफर करता है। ग्राहक भुगतान के लिए कार्ड और कैश-ऑन-डिलिवरी (सीओडी) का विकल्प चुन सकते हैं। बहरहाल, कंपनी का कहना है कि देशभर में करीब 10,000 से ज़्यादा पिनकोड यानी शहरों-कस्बों में कंपनी के सर्विस सेंटर हैं।

इसमें आपको “Book My Show” का 500 रुपए तक का कपल वाउचर भी मिलेगा। साथ ही आप देश में कहीं भी डिवाइस ऑर्डर करने पर मुफ्त डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं। 

 

Created On :   16 Jan 2018 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story