comScore

वल्कर ने मासूम को कुचला -आक्रोशित भीड़ ने फूंका वाहन , नशे में धुत था चालक

September 09th, 2019 18:30 IST
वल्कर ने मासूम को कुचला -आक्रोशित भीड़ ने फूंका वाहन , नशे में धुत था चालक

 डिजिटल डेस्क  कटनी । तेज रफ्तार वल्कर वाहन की टक्कर बाइक को लगने से मासूम बच्ची गिरकर चपेट में आ गई जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बरही थानांतर्गत ग्राम करेला में रविवार को हुए दर्दनाक हादसे की खबर जंगल में आग की तरह फैली और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना से आक्रोशित भीड़ ने वाहन को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया।
खेत से घर की ओर जा रहे थे पितापुत्री
घटना के संबंध में हासिल जानकारी अनुसार ग्राम करेला निवासी राजेश यादव अपनी पुत्री पूर्णिमा (4) को लेकर खेत गया हुआ था। जब पिता-पुत्री दोपहर12 बजे बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर वापस जा रहे थे उसी दौरान उमरिया की तरफ से आ रहे वल्कर वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान राजेश यादव उछलकर दूर जा गिरा जबकि बच्ची ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई।
नहीं पहुंचा दमकल, पुलिस ने बुझाई आग
खबर मिलते ही बरही थाना प्रभारी एनके पांडेय पुलिस कर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाइस देने के साथ ही वाहन में लगी आग को बुझाने की कवायद प्रारंभ की। दमकल वाहन नहीं पहुंचने से पुलिस ने ही पानी डाल डाल कर आग बुझाया। वहीं एसडीओपी हरिओम शर्मा ने भी मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया और लोगों को समझाइस देकर उन्हें शांत कराया। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने उपरांत पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।
हादसे से पनपा आक्रोश, जला दिया वाहन
ग्रामीणों की मानें तो चालक करेला गांव का ही निवासी गोलू बर्मन है जो शराब के नशे में धुत था। नशे की हालत में होने के कारण वह वाहन पर नियंत्रण नहीं कर सका। चालक वाहन खड़ा कर रहा था तभी दुर्घटना हो गई। दर्दनाक हादसे से जहां क्षेत्र में मातम पसर गया तो वहीं लोगों में आक्रोश पनप गया। घटना कारित करने के बाद चालक मौके से भागने में सफल रहा। वहीं गुस्साई भीड़ ने वाहन को आग के हवाले कर दिया और जमकर हंगामा किया।

कमेंट करें
uTb2Q