भारत और इंग्लैंड वर्ल्ड कप के प्रबल दावेदार: वीवीएस लक्ष्मण

VVS Laxman said, India and England are strong contenders of World Cup
भारत और इंग्लैंड वर्ल्ड कप के प्रबल दावेदार: वीवीएस लक्ष्मण
भारत और इंग्लैंड वर्ल्ड कप के प्रबल दावेदार: वीवीएस लक्ष्मण
हाईलाइट
  • भारत ने ऑस्ट्रेलिया में 2-1 और न्यूजीलैंड में 4-1 से वनडे सीरीज जीती है
  • लक्ष्मण ने कहा
  • भारत और इंग्लैंड वर्ल्ड कप का आगाज प्रबल दावेदार के रूप में करेंगे
  • लक्ष्मण ने कहा
  • भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बिल्कुल सही समय पर ट्रेक पर लौटे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए सभी दिग्गज क्रिकेटर्स अपनी-अपनी पसंदीदा टीमों को खिताब का दावेदार बता रहे हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी बुधवार को भारत और इंग्लैंड को आगामी वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार बताया है। उन्होंने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस समय जबरदस्त फॉर्म में है और सही समय पर ट्रैक पर लौट रही है।

लक्ष्मण ने कहा, भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बिल्कुल सही समय पर ट्रैक पर लौट रहे हैं, जो कि वर्ल्ड कप लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। वर्ल्ड कप एक लंबा फॉर्मेट है और अगर भारत को यह खिताब जीतना है तो टीम के सभी खिलाड़ियों को शारीरिक और मानसिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होना होगा। उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से भारत और इंग्लैंड वर्ल्ड कप का आगाज प्रबल दावेदार के रूप में करेंगे।  

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में 2-1 और न्यूजीलैंड में 4-1 से वनडे सीरीज जीती है। 44 वर्षीय लक्ष्मण ने कहा, "मुझे लगता है कि यह शानदार है। जिस तरह से खिलाड़ियों ने दोनों सीरीज में प्रदर्शन किया, उसके लिए मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा। दोनों सीरीज में एक या दो खिलाड़ियों का नहीं बल्कि पूरी टीम का योगदान रहा है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी, दोनों विभागों का शानदार प्रदर्शन रहा, जिसे देखकर बहुत खुश हुं। 
 

Created On :   14 Feb 2019 3:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story