लक्ष्मण ने कहा- राहुल को रोहित के साथ ओपनिंग करनी चाहिए

VVS Laxman said - KL Rahul should open with Rohit Sharma
लक्ष्मण ने कहा- राहुल को रोहित के साथ ओपनिंग करनी चाहिए
लक्ष्मण ने कहा- राहुल को रोहित के साथ ओपनिंग करनी चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। वेस्टइंडीज की टीम को भारत दौरे पर 6 दिसंबर से 22 दिसंबर के बीच 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेलने हैं। पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि, अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कप्तान विराट कोहली की टी-20 में वापसी होने के बाद टीम प्रबंधन लोकेश राहुल को किस नंबर पर खेलने के लिए भेजते हैं। कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था।

लक्ष्मण ने एक कार्यक्रम में कहा, सबसे बड़ा सवाल यह है कि, कोहली वापस आ चुके हैं और राहुल नंबर तीन पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं तो अब राहुल कहां बल्लेबाजी करेंगे। मेरा मानना है कि, राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करनी चाहिए।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 52 रनों की पारी खेलने के बाद राहुल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के छह मैचों में दो अर्धशतक लगाए हैं। लक्ष्मण ने साथ ही कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन से वह काफी खुश हैं।

लक्ष्मण ने कहा, अय्यर ने अब तक जिस तरह से बल्लेबाजी कि है, उससे मैं काफी प्रभावित हुआ हूं। नागपुर में अंतिम मैच में जब भारत ने टॉप तीन बल्लेबाजों को खो दिया तब अय्यर ने परिस्थितियों को अच्छे से संभाला। राहुल के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आए तो वह स्ट्राइक नहीं रोटेट कर पा रहे थे। इसके बाद अय्यर ने अपना गियर बदला और इसलिए वह नंबर पर सही हैं।

Created On :   28 Nov 2019 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story