प्रशंसक चाहते हैं ईस्ट बंगाल स्थापना दिवस का बहिष्कार करें कपिल

Want to boycott East Bengal installation day Kapil
प्रशंसक चाहते हैं ईस्ट बंगाल स्थापना दिवस का बहिष्कार करें कपिल
प्रशंसक चाहते हैं ईस्ट बंगाल स्थापना दिवस का बहिष्कार करें कपिल
हाईलाइट
  • कोलकाता स्थित क्लब कपिल को अपने सर्वोच्च सम्मान भारत गौरव से सम्मानित करने की घोषणा की है
  • सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से फुटबाल क्लब ईस्ट बंगाल के स्थापना दिवस समारोह में शामिल न होने का आग्रह किया

कोलकाता, 31 जुलाई (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से फुटबाल क्लब ईस्ट बंगाल के स्थापना दिवस समारोह में शामिल न होने का आग्रह किया। कोलकाता स्थित क्लब कपिल को अपने सर्वोच्च सम्मान भारत गौरव से सम्मानित करने की घोषणा की है। बुधवार की सुबह ट्विटर पर हैशटैगकपिलदेवबॉयकॉटईबी ने लंबे समय तक ट्रैंड किया।

ट्विटर पर यूजर्स ने क्लब पर खिलाड़ियों की देखभाल न करने और जॉबी जस्टिन के मामले को सही से न सुलझाने का आरोप लगाया। प्रशंसकों ने स्पॉन्सर क्वेस के क्लब से अलगे होने पर भी निराशा व्यक्त की। एक ने ट्वीट किया, कभी नहीं सोचा था कि कपिल देव जैसे लेजेंड इन गुंडो के साथ जड़कर अपने सम्मान को ठेस पहुंचाएंगे।

दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, क्रिकेट लेजेंड कपिल देव एक ऐसे क्लब से साथ जुड़कर अपनी इज्जत कम कर रहे हैं जो देश और खेल के लिए किसी शर्मिदगी से कम नहीं है।

कपिल के मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में विश्व कप का खिताब जीता था। वह गुरुवार को शहर में पहुंचेंगे। क्लब के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, कपिल देव आ रहे हैं। वह कल सुबह तक यहां होंगे। हम किसी ट्विटर ट्रेंड के बारे में नहीं जानते। हम उससे दूर रहते हैं।

-

Created On :   31 July 2019 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story