तो ये है कैटरीना के sexy फिगर का राज, देखें वीडियो

Wants to know the secrets behind Katrina’s beauty, watch video
तो ये है कैटरीना के sexy फिगर का राज, देखें वीडियो
तो ये है कैटरीना के sexy फिगर का राज, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। युवाओं के दिल की धड़कन बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना सभी के लिए फिटनेस की रोल मॉडल हैं। उनके स्लीक येट सेक्सी फिगर की हर जगह तारीफ की जाती है और काफी लड़कियां उनके फिटनेस रूटीन को जानने के लिए बेताब रहती हैं ताकि वो भी इस बॉलीवुड Diva की तरह सुन्दर लग सकें।

कैटरीना का वर्कआउट वीडियो आया सामने

कैटरीना इस वीडियो में अपनी ट्रैनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं, और नॉ डाउट्स वो बहुत खुबसूरत भी लग रहीं हैं। इस वीडियो में उनके साथ हैं उनकी ट्रैनर यास्मीन। यास्मीन करांचीवाला एक ऐसा नाम है जो बॉलीवुड सेलेब्स में काफी फेमस हैं, यास्मीन एक फिटनेस ट्रेनर हैं और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटिज इनसे पर्सनल ट्रेनिंग लेती हैं। जिनमें कैट के साथ साथ आलिया भट्ट, सोफी चौधरी के नाम भी शामिल हैं। कैटरीना के साथ एक्सरसाइज करते हुए उन्होंने ही ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद कैट के सभी फैंस द्वारा इसे रिपोस्ट और शेयर किया जा रहा है।

इस पोस्ट के अपलोड होने के बाद इसे कैटरीना के फैंस द्वारा खूब पसंद  किया जा रहा है, यही वजह है उनकी इस वीडियो को महज 12 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यास्मीन कैटरीना की ट्रेनर होने के साथ साथ उनकी अच्छी दोस्त भी हैं, यही वजह है वो अक्सर उनके साथ पोस्ट डालती रहती हैं।

Created On :   18 Sep 2017 9:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story