VIDEO: बाएं हाथ के वार्नर ने दाएं हाथ से दिखाया दम, गेल की गेंद पर लगाया जोरदार छक्का

warner hits six batting with right hand in bangladesh premier league
VIDEO: बाएं हाथ के वार्नर ने दाएं हाथ से दिखाया दम, गेल की गेंद पर लगाया जोरदार छक्का
VIDEO: बाएं हाथ के वार्नर ने दाएं हाथ से दिखाया दम, गेल की गेंद पर लगाया जोरदार छक्का
हाईलाइट
  • वार्नर ने दाएं हाथ से खेलते हुए 3 गेंदों पर 14 रन ठोके और दर्शकों को रोमांच से भर दिया।
  • डेविड वार्नर ने दाएं हाथ से खेलते हुए एक ताकतवर छक्का और दो चौके लगाए।
  • डेविड वार्नर ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में धमाल मचा दिया है।

डिजिटल डेस्क, ढाका। बॉल टेम्परिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे डेविड वार्नर ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में धमाल मचा दिया है। बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने दाएं हाथ से खेलते हुए एक ताकतवर छक्का और दो चौके लगाए। उन्होंने यह कारनामा मैच के 19वें ओवर में क्रिस गेल की गेंदबाजी पर किया। वार्नर ने दाएं हाथ से खेलते हुए 3 गेंदों पर 14 रन ठोके और दर्शकों को रोमांच से भर दिया। वार्नर ने सिलहट सिक्सर्स के लिए खेलते हुए रंगपुर राइडर्स के खिलाफ मैच में 36 गेंदों पर शानदार 61 रन बनाए और नाबाद रहे।

 

 

सिलहट सिक्सर्स की कप्तानी कर रहे वार्नर, राइडर्स के खिलाफ मैच के 19वें तक 29 गेंदों पर 47 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद 19वें ओवर में क्रिस गेल गेंदबाजी करने आए। शुरुआती दो गेंदों पर गेल ने उन्हें बीट किया। इसके बाद जो कुछ भी हुआ उससे खुद गेल भी हैरान रह गए। वार्नर ने तुरंत अपना स्टांस चेंज करते हुए दाएं हाथ से बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी। तीसरी गेंद पर उन्होंने गेल की गेंद को रॉकेट की तेजी से स्ट्रेट बाउंड्री लाइन के पार पहुंचा दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया। 

वार्नर बस यहीं तक नहीं रुके। उन्होंने चौथी गेंद को भी स्कवेयर लेग पर चौके के लिए भेज दिया, जबकि पांचवीं गेंद पर रिवर्स स्वीप ट्राई किया। बॉल बल्ले के बीचों बीच लगी और गेंद बाउंड्र लाइन के बाहर चली गई। इस पारी की बदौलत सिलहट सिक्सर्स ने रंगपुर राइडर्स को 27 रनों से हरा दिया। मैच के बाद वार्नर काफी खुश नजर आए। उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें दाएं हाथ से खेलने की आदत है। वार्नर ने कहा कि "मैं गोल्फ दाएं हाथ से ही खेलता हूं। इसलिए मैंने सोचा कि गोल्फ स्टाइल में जो भी गेंद मेरे आगे पिच होगी, उसे मैं बैट स्विंग से छक्के में पहुंचा दूंगा। किस्मत से गेंद मेरे बल्ले आगे ही पिच हुई।"

वार्नर ने कहा कि "क्रिस गेल काफी सूझबूझ से गेंदबाजी कर रहे थे। वह हाइट में मुझसे लंबे हैं। वह जिस प्रकार सटीक लाइन लेंथ पर गेंदबाजी कर रहे थे, उससे मैं बीट हो गया। जिसके बाद मैंने दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने का सोचा।" बता दें कि पिछले साल मार्च में वार्नर और उनके दो साथी खिलाड़ियों पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगा था और इसके बाद उन्हें 1 साल के लिए बैन कर दिया गया था। इसके बाद अप्रैल में हुए IPL के 11वें संस्करण में भी उन्हें खेलने से बैन कर दिया था। पिछले कुछ महिनों से उन्होंने कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में वापसी के प्रयास शुरू कर दिए थे। पिछले एक साल में CPL के अलावा उन्होंने डार्विन में ग्लोबल टी-20 लीग, कनाडा और नॉर्दर्न टेरिटरी स्ट्राइक लीग जैसे अन्य क्रिकेट लीगों में भी हिस्सा लिया है।

Created On :   17 Jan 2019 2:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story