वसीम रिज़वी ने AIMPLB को बताया आतंकी संगठन, बैन की मांग

Wasim rizvi says AIMPLB linked to terror groups operating in Pak, Saudi
वसीम रिज़वी ने AIMPLB को बताया आतंकी संगठन, बैन की मांग
वसीम रिज़वी ने AIMPLB को बताया आतंकी संगठन, बैन की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) पर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बड़ा हमला बोला है। AIMPLB को रिजवी ने आतंकवादियों की एक शाखा बताया है। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को भंग कर देना चाहिए। यह संस्था देश का माहौल खराब कर रही है। वसीम रिज़वी का ये बयान उस समय आया है जब मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या विवाद को सुलझाने के लिए कदम बढ़ाने वाले सलमान हुसैनी नदवी को बोर्ड से बाहर कर दिया। 

AIMPLB आतंकी संगठनों की शाखा
वसीम रिज़वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हिंदुस्तान के मुसलमानों से जुड़े अहम फैसले पाकिस्तान और सऊदी अरब के आतंकवादी संगठन तय करते हैं। AIMPLB ऐसे आतंकवादी संगठनों की एक शाखा है जो अपनी विचारधाराओं का पालन कराके देश के माहौल को खराब कर रही है। रिजवी ने कहा कि जाकिर नायक जैसा आतंकवादी जिसको हिन्दुस्तान ने भगोड़ा घोषित कर रखा है, वह आज तक मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का सदस्य है। उसे आज तक मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से नहीं निकाला गया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को आतंकवादी संगठन मानते हुए प्रतिबंधित कर देना चाहिए।

सलमान नदवी के साथ रिज़वी
वसीम रिजवी ने आगे कहा कि सलमान नदवी उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के फार्मूले से सहमत हैं और उन्होंने भी वही बात कही है जो उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड लखनऊ ने कही है। अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए और मुसलमान अपनी मस्जिद वहां से दूर किसी गैर विवादित जगह पर बनाये, यही एक मात्र रास्ता है। देश में अमन और भाईचारा कायम करने का सलमान नदवी ने जब अबू बकर बगदादी को मुबारकबाद का खत लिखा था तब मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और आज जब उन्होंने देश में अमन कायम रखने की दिशा में जायज बात की है तो उन्हें मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाल दिया गया है।
 

Created On :   11 Feb 2018 2:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story