comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'प्रियंका चौपड़ा' ने बच्चों के साथ लगाए पंजाबी ठुमके, ऐसे दौड़ी उनकी छुक-छुक रेल

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 24th, 2017 23:26 IST

7.8k
0
2

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सन् 2000 में देश का सर मिस वर्ल्ड के ताज से ऊंचा करने वाली बेहतरीन अदाकार प्रियंका चौपड़ा ने अपनी मेहनत और टेलेंट के दम अब एक अलग ही पहचान बना ली है। वो न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड टीवी सीरीज 'क्वान्टिको -3' की शूटिंग पूरी की है और वो भारत पहुंची हैं। वैसे प्रियंका भले ही काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन तब भी वो अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो और वीडियो अपलोड कर अपने फेंस के टच में रहती हैं। 

हाल ही में प्रिंयका ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में प्रियंका छोटे बच्चों के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। आपको बता दें देसी गर्ल यूनिसेफ की नेशनल ब्रांड अम्बेसडर भी हैं। जिसके चलते वो दुनिया भर के बच्चों से मुलाकात करती हैं। 

इसे लेकर वो कहती हैं '' UNICEF से जुड़कर मैं अपने आपको गौरवांन्वित महसूस करती हूं, पिछले कुछ सालों से मैं बच्चों के अधिकार और शोषण के प्रति काम कर रही हूं, मैनें यूनिसेफ की टीम को बहुत करीब से काम करते देखा है। जिस तरह से यूनिसेफ बच्चों के लिए काम कर उनके जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहा है मैं उसकी आवाज बनने की खुशी को जाहिर नहीं कर सकती। 

छुक छुक रेल गाड़ी

यूनिसेफ के कार्यक्रम में शामिल हुई प्रियंका ने एक वीडियो अपने सोशल हैंडल पर अपलोड किया और लिखा है कि 'आज खुशनुमा रोशनी भरा दिन है, और ये बच्चों की खुशी की कारण भी है जो यूनिसेफ के पार्टनर 'नाईन इज माइन' से जुड़े हैं। इन बच्चों की उम्र महज 11 से 16 साल के बीच है, लेकिन ये बच्चे अपने अधिकार, हेल्थ और सुरक्षा के मुद्दे पर बेहद सक्रिय है, ये न सिर्फ अपने घर में बल्कि समाज में भी जागरुक्ता फैलाते हैं। मैं जानती हूं ये बच्चे खुद इस दुनिया को एक बेहतर दुनिया बनाने में सक्षम हैं। हम सभी को इन बच्चों से कुछ सीख लेनी चाहिए।'
 
गौरतलब है कि प्रियंका ने शनिवार यूनिसेफ के एक और कार्यक्रम में भाग लिया था जहां उन्होनें बाल विवाह को रोकने और बच्चों की शादी के बजाए उन्हें किताबों से जोड़ने की अपील करती नजर आई थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें