comScore

चुनाव आयोग पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा... अमित शाह से डर गया चुनाव आयोग

चुनाव आयोग पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा... अमित शाह से डर गया चुनाव आयोग

हाईलाइट

  • आरोप-प्रत्यारोप में बदली कोलकाता में हुई हिंसा
  • चुनाव आयोग ने दिखाई थी सख्ती
  • ममता ने ईसी पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हुई राजनीतिक हिंसा अब आरोप-प्रत्यारोप में बदलती दिखाई दे रही है। बीजेपी और टीएमसी दोनों एक दूसरे को हिंसा का कारण बता रहे हैं। चुनाव आयोग ने सख्त रवैया अपनाते हुए प्रचार में एक दिन की कटौती कर दी है। इसके अलावा आयोग ने पश्चिम बंगाल के प्रधान सचिव और सीआईडी के एडीजी को भी हटा दिया है।

चुनाव आयोग की इस कार्रवाई पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल उठाया है। ममता ने बुधवार शाम प्रेस कांफ्रेंस कर चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। ममता ने कहा कि चुनाव आयोग ने अमित शाह से डरकर एकतरफा कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि अमित शाह अपने रोड शो में बाहरी लोगों को लेकर आए थे, ममता ने कहा कि मोदी को लगता है कि वो हिंसा के दम पर बंगाल का चुनाव जीत सकते हैं?

ममता बनर्जी ने कहा बंगाल में अब तक जो भी हिंसा हुई, उसमें भगवाधारी गुंडे शामिल थे। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह ने अपने रोड शो में खुद ही हिंसा भड़काई थी। चुनाव आयोग पर टिप्पणी करते हुए ममता में कहा कि ईसी ने पक्षपातपूर्ण फैसला दिया है। उन्होंने कहा कि हमने भी चुनाव आयोग से कई शिकायतें की, लेकिन आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की। ममता ने कहा कि अमित शाह ने बंगालियों और बंगाल का अपमान किया है।

कमेंट करें
J4Od5