comScore

राहुल के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली बंगाल में उतरने की इजाजत, कहा... दीदी डर गईं

राहुल के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली बंगाल में उतरने की इजाजत, कहा... दीदी डर गईं

हाईलाइट

  • कांग्रेस ने ममता पर साधा निशाना
  • विपक्षी पार्टियों से डर रही हैं ममता
  • बीजेपी चीफ अमित शाह को भी नहीं मिली थी अनुमति

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल के दार्जिलिंग जिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं मिली है, जिसके बाद कांग्रेस ने बंगाल सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है, दार्जिलिंग से कांग्रेस प्रत्याशी शंकर मालाकर ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार विपक्षियों से इस तरह डरी हुई है कि चुनावी रैलियों की भी इजाजत नहीं दे रही है। सरकार खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है।

राहुल गांधी की बंगाल के सिलिगुड़ी में 14 अप्रैल को जनसभा होने वाली है, जिसके लिए कांग्रेस ने हेलिकॉप्टर उतारने के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी थी, लेकिन प्रशासन ने कुछ दिनों तक मामला लटकाने के बाद आखिर में अनुमति देने से इनकार कर दिया। 

दार्जिलिंग में जलपाईगुड़ी और रायगंज में एक साथ 18 अप्रैल को दूसरे चरण के दौरान मतदान होना है। कुछ दिनों पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए भी भाजपा ने अनुमति मांगी थी, लेकिन आखिरी समय पर उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी गई थी, जिसके बाद दोनों दल सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गए थे। बंगाल प्रशासन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की भी इजाजत नहीं दी थी, जिसके बाद योगी झारखंड के रास्ते रैली करने पहुंचे थे।

कमेंट करें