comScore

बंगाल: TMC कार्यकर्ता के घर पर फेंके गए बम, 3 की मौत, कांग्रेस पर आरोप

बंगाल: TMC कार्यकर्ता के घर पर फेंके गए बम, 3 की मौत, कांग्रेस पर आरोप

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में अब कांग्रेस-टीएमसी के बीच शुरू हुआ खूनी संघर्ष
  • मुर्शिदाबाद में TMC कार्यकर्ता के घर पर फेंके गए बम, फायरिंग भी की गई
  • मृतक खैरुद्दीन शेख के बेटे मिलन ने कांग्रेस पार्टी पर लगाया हत्‍या का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल में अब कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच खूनी हिंसा शुरू हो गई है। बंगाल के मुर्शिदाबाद में TMC कार्यकर्ता के घर पर शुक्रवार रात बम फेंके गए, फायरिंग भी की गई। इस हमले में तीन कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने कांग्रेस पर हत्या का आरोप लगाया है। 

जानकारी के मुताबिक, मुर्शिदाबाद में टीएमसी कार्यकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के घर पर बम फेंका गया। बम फेंकने के बाद गोलीबारी भी की गई। इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई। मारे गए तीनों लोग टीएमसी कार्यकर्ता के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

इस हिंसा में मारे गए खैरुद्दीन शेख के बेटे मिलन ने बताया, हम सो रहे थे, तभी अचानक हमारे घर पर किसी ने बम फेंका। बाद में उन्होंने मेरे पिता को गोली भी मार दी। मिलन के मुताबिक, कुछ दिन पहले उसके चाचा को भी मार दिया गया था। उसने इस हमले के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही बंगाल में राजनीतिक हिंसा जारी है। लगातार बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के हासनाबाद में एक महिला बीजेपी कार्यकर्ता की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

कमेंट करें
bMdhq