कर्नाटक: शपथ ग्रहण समारोह में भड़कीं ममता बनर्जी, DGP को लगाई फटकार

कर्नाटक: शपथ ग्रहण समारोह में भड़कीं ममता बनर्जी, DGP को लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में बुधवार को एच डी कुमारस्वामी की सीएम पद के लिए के शपथ ग्रहण समारोह था। जिसमें देशभर से कई नेता शामिल हुए। इसी समारोह के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। ये वीडियो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कर्नाटक की डीजीपी नीलामणि राजू के बीच का है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद ममता बनर्जी की जमकर किरकिरी हो रही है।

 

 

बेंगलुरु में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में ममता बनर्जी उस समय भड़क गईं, जब उनको कार्यक्रम स्थल पर ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। इसी बात को लेकर वह समारोह में ही कर्नाटक पुलिस महानिदेशक (DGP) नीलमणि राजू को खरीखोटी सुनाने लगीं। उन्होंने बदइंतजामी की शिकायत भी की। 

 

दरअसल, बेंगलुरु में शपथ ग्रहण के समारोह स्थल पर काफी वाहनों के पहुंचने से रास्ता ब्लॉक हो गया था। इस कारण ममता बनर्जी को विधानसभा पहुंचने के लिए कुछ दूर तक पैदल चलने की जहमत उठानी पड़ी। बस इसी बात से ममता दीदी का गुस्सा फूट पड़ा। इतना ही नहीं ममता का गुस्सा जब शांत नहीं हुआ तो वे कुमारस्वामी और पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के पास तक पहुंच गईं और असंतोष जाहिर किया।

 

 
 

समारोह में ये नेता हुए शामिल 

शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष के तमाम नेता पहुंचे और एकजुटता दिखाई। इसमें पूरब से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक के गैर बीजेपी नेता शामिल हुए। समारोह में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा प्रमुख मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी शरद पवार, आरएलडी अध्यक्ष अजीत सिंह, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और सीपीआई डी राजा सहित विपक्ष के सभी नेता मौजूद रहे। 

Created On :   24 May 2018 2:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story