190 रुपए की बिरयानी पर बवाल, कस्टमर ने मारी दुकानदार को गोली

West Bengal Eatery Owner Shot Dead In A Fight Over Biryani
190 रुपए की बिरयानी पर बवाल, कस्टमर ने मारी दुकानदार को गोली
190 रुपए की बिरयानी पर बवाल, कस्टमर ने मारी दुकानदार को गोली

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहां एक दुकानदार को ग्राहक से एक प्लेट बिरयानी का पैसा मांगने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बिरयानी के पैसे मांगने पर ग्राहक ने उसे गोली मार दी। दुकानदार का नाम संजय मंडल है जिन्हें गंभीर हालत में तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। 

190 रुपए के लिए मारी गोली

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार की है,पश्चिम बंगाल के उत्तरी-24 परागना जिले में ये घटना उस वक्त घटी जब संजय मंडल नाम के होटल संचालक रविवार रात को अपनी दुकान पर थे। दुकान पर आए दो लोगों ने उनसे एक प्लेट बिरयानी खरीदी और बाद में जब संजय ने ग्राहकों से बिरयानी के 190 रुपए मांगे तो एक व्यक्ति ने उन्हें गोली मार दी। पुलिस ने संजय की हत्या करने वाले बदमाशों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम फिरोज बताया जा रहा है जबकि दूसरा आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है। 

घटना की आपबीती

मृतक संजय के भाई ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि फिरोज ने मेरे भाई को गोली मारी है। घटना में चार लोग रजा, फिरोज, मोगरी और सलमान शामिल थे, वो सभी बदमाश हैं। संजय के भाई ने कहा कि घटना के बाद से उनका परिवार काफी डरा हुआ है और हमें चिंता है कि अब हम अपना धंधा कैसे चलाएंगे। पुलिस की शुरुआती जांच में भी यही बात निकलकर सामने आई है कि सारा झगड़ा एक प्लेट बिरयानी के पैसों को लेकर ही हुआ है और मामले की और कोई वजह सामने नहीं है, फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है। 
 

Created On :   5 Jun 2018 3:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story