नहीं मिली अनुमति, फोन पर जनसभा को संबोधित कर बोले योगी...गुंडागर्दी नहीं चलेगी

नहीं मिली अनुमति, फोन पर जनसभा को संबोधित कर बोले योगी...गुंडागर्दी नहीं चलेगी
हाईलाइट
  • पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की रैली कैंसिल।
  • पश्चिम बंगाल सरकार ने नहीं दी अनुमति।
  • रविवार को पुरुलिया और बांकुरा में थी रैली।

डिजीटल डेस्क,लखनऊ। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी, जिसके बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी को फोन पर ही जनसभा को संबोधित करना पड़ा। बता दें कि रविवार को योगी आदित्यनाथ की पुरुलिया और बांकुरा में रैली होनी थी, बिना वजह बताए प्रशासन ने रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद योगी ने फोन पर ही कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता जो कर रहे हैं, उसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा। टीएमसी बंगाल में गुंडागर्दी पर उतर आई है।

योगी ने कहा कि ममता बनर्जी मेरी रैलियों से डर गई हैं, इसलिए वो उसमें बाधा डालने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि इसके बाद यूपी सीएम योगी की 5 फरवरी को दिनाजपुर और रायगंज में भी रैली होना है। ममता सरकार ने इस रैली की अनुमति नहीं दी है। योगी के हैलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति भी नहीं दी गई है।

 

लोकप्रियता का असर 

सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा, "यह मुख्यमंत्री की लोकप्रियता का असर है। इसलिए ममता सरकार ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति तक नहीं दी।" इससे पहले झारग्राम में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी उतारने की अनुमति नहीं दी गई थी। ये दूसरी बार था, जब शाह के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली थी। इससे पहले मालदा में शाह को अनुमति नहीं दी गई थी। 

कैलाश विजयवर्गीय का हमला 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी राजनीतिक दल की गतिविधियों को रोकने का अधिकार गलत है। हमने राज्य सरकार ने तीन दिन से सभा की अनुमति और हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन मांगी थी। सिर्फ सभा की अनुमति दी गई, क्योंकि वह रेल प्रशासन की जमीन थी।  

ममता की सफाई

अमित शाह के आरोप लगाए जाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सफाई पेश की थी। उन्होंने कहा था कि हेलिकॉप्टर की अनुमति दी जा चुकी थी, परंतु सुरक्षा का सवाल था। उन्होंने भाजपा पर गलत जानकारी पेश करने का आरोप लगाया। 
 

Created On :   3 Feb 2019 7:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story