ऐसा क्या हुआ कि अनूप जलोटा ने लिया जसलीन से ब्रेकअप का फैसला?

What happened that Anoop took the decision to break up with Jasleen?
ऐसा क्या हुआ कि अनूप जलोटा ने लिया जसलीन से ब्रेकअप का फैसला?
ऐसा क्या हुआ कि अनूप जलोटा ने लिया जसलीन से ब्रेकअप का फैसला?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस का 12वां सीजन अपनी शुरूआत से ही सुर्खियों में है। बिग बॉस 12 में सबसे ज्यादा चर्चाओं में है, भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारु की जोड़ी, जो अब बिग बॉस के घर में ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में है। बिग बॉस के घर में एक कपल के तौर पर एंट्री करने वाले अनूप और जसलीन के रिश्ते में दूरी आ गई है। अनूप जलोटा ने बिग बॉस में एक टास्क के बाद जसलीन से ब्रेकअप का ऐलान किया। 

जसलीन को अनूप से ज्यादा कपड़ों और मेकअप से प्यार
बिग बॉस के दिए एक टास्क में अनूप को नॉमिनेशन से बचाने के लिए जसलीन को अपने बाल, मेकअप और कपड़े कुर्बान करने थे। जब उनके सामने यह टास्क रखा गया तो जसलीन ने बहुत रोना-धोना मचाया, और फिर भी टास्क नहीं किया। जसलीन का कपड़ों और मेकअप के प्रति ऐसा प्यार देखकर अनूप जलोटा को निराशा हुई और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। शो में अनूप कहते हुए नजर आए कि "मैं अब अकेला हूं और यह जोड़ी तोड़ रहा हूं। वह कहते दिख रहे हैं कि इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है और यदि यह टास्क मुझे दिया गया होता तो मैं अपने सारे कपड़े लाकर रख देता। टास्क में सिर्फ कपड़े ही तो देने थे, जान थोड़े न देनी थी। वह यह भी कहते नजर आ रहे कि उनका यह फैसला अडिग है जिसे अब कोई बदल नहीं सकता।"

क्या था टास्क ?
65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन के ब्रेकअप की वजह बिग बॉस के घर में हुआ नॉमिनेशन टास्क बना। दरअसल, बिग बॉस ने इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन टास्क दिया, जिसमें सिंगल्स को जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करना था और फिर उसे छोड़ने के लिए किडनैपर अपनी मनचाही डिमांड्स पूरा होने के बाद किडनैप हुए कंटेस्टेंट की रिहाई कर सकता था। अब ऐसे में उनकी डिमांड पूरी करके जोड़ीदार अपने साथी को बचा सकता था या फिर न पूरी होने पर सिंगल्स अगले नॉमिनेशन को लेकर सेफ हो सकते थे। जिसमें जसलीन ने दीपिका की डिमांड नहीं मानी और जसलीन और अनूप इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ।

सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का मजाक
टास्क के दौरान हुए अनूप और जसलीन के ब्रेकअप का अब सोशल मीडिया पर मजाक उड़ना शुरु हो गया है। यूजर्स उनके ब्रेकअप को लेकर काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं।  

बता दें, ये जोड़ी बिग बॉस में एंट्री से ही सुर्खियों में है। बिग बॉस में इन्होंने एंट्री गुरू-शिष्या के रूप में की है लेकिन असल में ये दोनों पिछले साढ़े तीन सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों के बीच करीब 37 साल का फर्क है। इनके रिश्ते के उजागर होते ही सोशल मीडिया पर इनको लेकर कई सारे मीम शेयर किए जा रहे हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर हर जगह पर यूजर्स इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। और अब बिग बॉस के घर में ब्रेकअप को लेकर भी ये दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं। 

Created On :   3 Oct 2018 5:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story