comScore

फर्श पर गांगुली सोफे पर शेन वॉर्न, सहवाग ने शेयर किया फोटो

July 27th, 2017 15:52 IST
फर्श पर गांगुली सोफे पर शेन वॉर्न, सहवाग ने शेयर किया फोटो

टीम डि़जिटल, नई दिल्ली. रविवार को भारत-पाक मैच मेें कमेंट्री के दौरान पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर शेन वॉर्न कि दो तस्वीरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. यह दो pictures वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं, एक में सौरव गांगुली फर्श पर लेटे हुए हैं और दूसरे में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफे पर सो रहे हैं.

इन दोनों तस्वीरों पर ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा, 'हम अपना भविष्य अपने सपनों से लिखते हैं, और ये दो महान खिलाड़ी अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं. सोने का मजा...' इस ट्वीट के बाद फैंस के भी एक के बाद ट्वीट आने लगे. गांगुली और वॉर्न भारत-पाक के बीच बर्मिंघम में हुए मैच की कॉमेंट्री कर रहे थे, तभी उन्होंने दौनों कि picture क्लिक कर लीं और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी.

सहवाग के इस ट्वीट को शेन वार्न से रि-ट्वीट करते हुए लिखा है, 'हा...हा...! बारिश ब्रेक के दौरान मुझे मिला.' भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान कमेंट्री में सहवाग ने सौरव गांगुली के विकेटों के बीच दौड़ पर सवाल उठा दिया. इसके साथ ही उन्होंने एक दूसरे को दौड़ का चैलेंज दे दिया.  गांगुली ने सहवाग को 20 जून को यानी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद 100 मीटर दौड़ का चैलेंज दिया है. 

कमेंट करें
cQtBK