ये क्या ! अब वाट्सएप पर ही देख सकेंगे यूट्यूब VIDEO

what is this! You can now watch YouTube videos on Wattsapp
ये क्या ! अब वाट्सएप पर ही देख सकेंगे यूट्यूब VIDEO
ये क्या ! अब वाट्सएप पर ही देख सकेंगे यूट्यूब VIDEO

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हाल ही में इंस्टेंट मैसेजिंग एप वाट्सएप ने अपने अपडेट में सभी तरह की फाइलें शेयर का फीचर पेश किया था और अब ये खबर आ रही है कि जल्द ही वाट्सएप पर यूज़र यूट्यूब वीडियो भी देख सकेंगे। अभी तक वाट्सएप पर यूट्यूब वीडियो की लिंक आने पर उस पर क्लिक करना होता है और उसके बाद यूट्यूब के पेज पर जाकर उस वीडियो को देखते हैं। लेकिन इस फीचर के आने के बाद बिना यूट्यूब खोले वाट्सएप पर ही वीडियो को प्ले किया जा सकेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाट्सएप का ये फीचर वर्जन 2.17.40 पर सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए है और अभी इसकी टेस्टिंग की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाट्सएप पर यूट्यूब वीडियो की लिंक आने पर उसे वहीं पर प्ले करके देखा जा सकता है। इसमें स्क्रिन साइज फुल करने का ऑप्शन भी दिया गया है। जिससे यूजर वाट्सएप पर ही यूट्यूब का मजा ले पाएंगे। लेकिन जैसे ही आप बैक जाएंगे या दूसरी चैट ओपन करेंगे, VIDEO बंद हो जाएगा। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

एक टेक वेबसाइट ने वाट्सएप के इस फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वाट्सएप पर ही यूट्यूब VIDEO प्ले होते दिख रहा है।

Created On :   17 July 2017 9:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story