सीएम योगी के बारे ये क्या बोल गईं बड़बोली राखी सावंत?

What was said about CM Yogi, Barwali Rakhi Sawant?
सीएम योगी के बारे ये क्या बोल गईं बड़बोली राखी सावंत?
सीएम योगी के बारे ये क्या बोल गईं बड़बोली राखी सावंत?

डिजिटल डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन हमेशा अपने बड़बोलेपन और तीखी बयानबाजी से चर्चा में रहती है। इस बार राखी के निशाने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आ गए है। राखी ने सीएम योगी पर जबरदस्त भड़ास निकालते हुए कहा कि "पता नहीं पीएम मोदी ने आप में क्या देख लिया जो आपको सीएम बना दिया।"

इतना ही नहीं, राखी ने आगे कहा कि योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय करने से कुछ नहीं होगा। आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो गाय-भैंस न खाएं। अब राखी इतने में कहां मानने वालीं थीं। उन्होंने सीएम की योग्यता पर सवाल उठा दिए। राखी ने कहा कि "पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया है, जो आपको सीएम बना दिया गया। आपके अंदर तो ऐसी कोई भी क्वालिटी नहीं है, कि आप उस कुर्सी पर बैठ पाओ। राखी ने आगे कहा- पता नहीं पीएम मोदी ने क्या देखा, जो एक चरवाहे को सीएम बना दिया। राखी ने ये बातें मुंबई के एक कार्यक्रम में कहीं।

आप सभी को हिंदू नहीं बना सकते

राखी ने आगे कहा कि योगी जी अगर आप हिंदू हैं, तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते। जिस तरह से मुसलमान आपके धर्म में इंटरफेयर नहीं करते, उस तरह से आप भी उनके मसलों से दूर रहें। राखी ने आगे कहा कि हिंदू लोग मुसलमानों को मारकर उनकी हत्या कर रहे हैं, ये कहां का न्याय है। राखी ने तो सीएम योगी को सलाह तक दे डाली कि यदि आपको 20 सालों तक सीएम की कुर्सी पर बने रहना है तो आपको मुसलमानों को भी साथ लेकर चलना पड़ेगा।

Created On :   9 July 2017 11:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story