iOS के ऐप स्टोर पर WhatsApp बीटा ऐप रोल आउट, iPhone यूजर्स कर सकेंगे Sign Up

WhatsApp beta app rollout on iPhone App Store for iPhone users
iOS के ऐप स्टोर पर WhatsApp बीटा ऐप रोल आउट, iPhone यूजर्स कर सकेंगे Sign Up
iOS के ऐप स्टोर पर WhatsApp बीटा ऐप रोल आउट, iPhone यूजर्स कर सकेंगे Sign Up

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। iOS के ऐप स्टोर पर WhatsApp बीटा ऐप रोल आउट कर दिया गया है। ऐसे में अब से iPhone के भी यूजर्स को भी WhatsApp बीटा का एक्सेस मिल सकेगा। इसके लिए WhatsApp बीटा के एक्सेस के लिए यूजर्स को ऐप स्टोर से WhatsApp बीटा ऐप को डाउनलोड और इंस्टाल करना होगा। आइए जानते हैं iPhone यूजर्स WhatsApp बीटा के लिए कैसे करें Sign Up...

लेटेस्ट फीचर्स
WhatsApp बीटा यूजर्स को ऐप्स के लेटेस्ट फीचर्स का अर्ली एक्सेस या रोलआउट होने से पहले ही एक्सेस मिल जाएगा। इसका उपयेाग करने के बाद आप इसका फीडबैक भी WhatsApp से शेयर कर सकते हैं। बता दें कि बीटा यूजर्स के फीडबैक के तहत ही नए फीचर्स जोड़े जाते हैं। य​दि इसके उपयोग के दौरान आपको कोई बग मिलता है तो सेटिंग पर पहुंचकर आप शिकायत दर्ज करा सकते हैं। 

आॅप्शन
iOS के ऐप स्टोर पर WhatsApp बीटा ऐप इंस्टॉल करने के बाद एक आॅप्शन दिखाई देगा। इसमें आपको सुनिश्चित करना होगा कि अपने डिवाइस में पहले से इंस्टाल WhatsApp को रिप्लेस करना चाहेंगे या नहीं। आपको रिप्लेस करना होगा। रिप्सेल होते ही आपके पास WhatsApp बीटा इंस्टाल करने का ऑप्शन मिलेगा। इस ऑप्शन पर टैप करके आप अपने आइफोन में WhatsApp बीटा को इंस्टाल कर सकेंगे।

नया अपडेट
रिपोर्ट के मुताबिक iOS यूजर्स को हर दो दिन में WhatsApp बीटा का नया अपडेट मिलेगा। बीटा यूजर्स इन नए अपडेट के फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। यहां यूजर्स को अपने वॉट्सऐप चैट के बैकअप का ऑप्शन मौजूद होगा। इसके बाद आप नए अपडेट को इंस्टाल करके अपने पुराने चैट्स को रिस्टोर कर सकेंगे।


 

Created On :   17 Nov 2018 11:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story