गलती से इनेबल हुआ WhatsApp का प्राइवेट रिप्लाई फीचर

WhatsApp Private Reply Feature for Groups Enabled by Mistake, Expected Soon
गलती से इनेबल हुआ WhatsApp का प्राइवेट रिप्लाई फीचर
गलती से इनेबल हुआ WhatsApp का प्राइवेट रिप्लाई फीचर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले दिनों खबर आई थी कि व्हाट्सएप एक नए फीचर Private Reply पर काम कर रहा है। वहीं अब व्हाट्सएप का Private Reply फीचर गलती से रोल आउट हो गया है। हालांकि अभी यह बीटा अपडेट है और विंडोज फोन के लिए रोल आउट हुआ है। यह अपडेट यूजर्स को एक ग्रुप में एक मेंम्बर को निजी तौर पर एक मैसेज भेजने की इजाजत देता है। सामने आई ​रिपोर्ट के अनुसार यह फीचर फिलहाल अंडर प्रोसेस है और आने वाले अन्य फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। प्राइवेट रिप्लाई फीचर का ​बीटा वर्जन एप के लिए रोल आउट हो गया है। @WABetaInfo ने ट्वीट कर यह पुष्टि करते हुए कहा, कि डेवलपर्स ने इस फीचर को गलत रूप से इनेबल किया है।

@WABetaInfo ने ट्विट के माध्यम से जानकारी दी है कि नए व्हाट्सएप बीटा पर विंडोज फोन 2.17.344 के लिए प्राइवेट रिप्लाई फीचर्स डिसेबल है जबकि गलती से 2.17.342 वर्जन पर यह इनेबल हो गया है। इस फीचर को v2.17.348 बीटा अपडेट में फिर से रोल आउट किया था।

Image result for whatsapp image

यह भी पढ़ें : यूजर्स से आधार नंबर लेने की कोई योजना नहीं : फेसबुक 

WABetaInfo का कहना है कि प्राइवेट रिप्लाई आॅप्शन केवल ग्रुप चैट में उपलब्ध होगा और जब यूजर किसी मैसेज को होल्ड और प्रेस करेंगे तो तब छोटे मेनू में यह शामिल होगा। वे तब निजी बातचीत के रूप में भेजे गए यूजर को प्राइवेट रिप्लाई में मैसेज कर सकते हैं।

अन्य नई फीचर्स जो v2.17.336 और v2.17.342 बीटा विंडोज फोन के साथ आते हैं, कॉल के लिए एक नया यूआई डिजाइन किया गया है जो एंड्रॉइड इंटरफेस के समान है और डिफॉल्ट द्वारा डिसेबल है। साथ ही, वीडियो कॉल पर इंस्टेंट स्विच भी नया है, जिससे कि चैट में दखल के बिना यूजर को एक वॉयस कॉल से वीडियो कॉल में स्विच करने के लिए इनेबल किया जा सकता है।

 

Created On :   31 Dec 2017 6:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story