comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जब एक आदमी के पीछे लगे 6 सांड, तो क्या हुआ उसका हाल, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 15th, 2017 14:06 IST

2k
0
0
जब एक आदमी के पीछे लगे 6 सांड, तो क्या हुआ उसका हाल, देखें Video

डिजिटल डेस्क,स्पेन।  किसी आदमी के पीछे अगर कोई सांड लग जाए तो स्थिति काफी डरावनी नजर आती है । और अगर हम आपको कहें कि किसी के पीछे एक नहीं..दो नहीं बल्कि एक साथ 6 सांड लग जाएं तो शायद सबको सांप सूंघ जाए। लेकिन ये सच है , इस वीडियो में आप ये साफ तौर पर देख सकते हैं कैसे एक आदमी के पीछ 6 सांड लगे हैं जिनमें एक तो उस आदमी को जबरदस्त टक्कर भी मारता है जिससे कि वो व्यक्ति नीचे गिर जाता है। और उसके बाद आते हैं एक एक कर 6 सांड जो उस गिरे हुए आदमी को और घायल करने की कोशिश करते हैं।

ऋतिक,फरहान और अभय देओल भी कर चुके हैं बुल का सामना

2011 में आई जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक सुपरहिट फिल्म थी, लेकिन रिलीज के पहले से ही उसके साथ कुछ कॉन्ट्रोवर्सिज जुड़ गई थी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग स्पेन में हुई और उसमें स्पेन के एक फेस्टिवल Running of the Bulls का भी एक सीन लिया गया था जो कि पेमप्लोना में शूट किया गया था, जिसे भारतीयों ने जानवरों के प्रति क्रूरता की बात कही थी। 

खेल या खून, स्पेन का प्रचलित बुल फेस्टिवल

स्पेन के कई हिस्सों में बुल फाइटिंग और रनिंग बुल फेस्टिवल आयोजित किया जाता है। उनका मानना है कि बुल को थका कर, उसे तड़पा कर मारने में उनके देश की उनके समुदाय की तकलीफें दूर होगीं। स्पेन के पेम्पलोना में मुख्यत: ये खेल खेला जाता है और अगर इसे खेल की बजाए खूनी खेल कहा जाए तो भी गलत न होगा। इस खेल में हर साल सैकड़ों की संख्या में कई तो अपनी जान से भी हाथ धो बैठते हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर