comScore
Dainik Bhaskar Hindi

...जब दंपति का हुआ जंगली भालू से सामना, देखिए आगे क्या हुआ

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 01st, 2017 15:59 IST

1k
0
0
...जब दंपति का हुआ जंगली भालू से सामना, देखिए आगे क्या हुआ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। जंगली जानवरों से सभी को डर लगता है और जंगली भालू के नाम से तो अच्छे अच्छों को पसीना आ जाता है। क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि भालू काफी हिंसक होते हैं इसलिए उनका सामना करने से हर कोई बचता है, लेकिन किस्मत का खेल देखिए जिससे आपको सबसे ज्यादा डर लगता है उससे आपका सामना हो तो फिर ये आपके नियति की ही बात है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक दंपति भालू से सामना करते दिखाई दे रहें हैं। असल में ये भालू गलती से उनकी गाड़ी में घुस गया है जिसको निकालने की जद्दोजहद में ये लोग लगे हुए हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति भागते हुए गाड़ी का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन कोशिश नाकाम रहने पर वो दूसरी बार फिर से आकर जल्दी से दरवाजा खोलकर भाग जाता है। दरवाजा खुलते ही उसमें से एक भालू निकलता है। ऐसा लग रहा है कि भालू भी बाहर आने के लिए बेचैन था। 

इंटरनेट पर भालू के आजाद होने की कहानी का ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसे बड़ी दिलचस्पी के साथ देख भी रहें हैं। वीडियो अपलोड होने के कुछ ही घंटे में इसे 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें