comScore

इंटीमेट सीन देते वक्त घबरा गए थे आमिर, पूजा बेदी ने शेयर की यादें

July 27th, 2017 16:06 IST
इंटीमेट सीन देते वक्त घबरा गए थे आमिर, पूजा बेदी ने शेयर की यादें

टीम डिजिटल, मुंबई.  सेलिब्रिटीज भी परेशान होते हैं और उन्हें भी इंटीमेट सींस से परहेज होता है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ. आमिर अब तक अनेक फिल्मों लव मेकिंग और इंटिमेट सींस दे चुके हैं, लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब आमिर को इंटिमेट दृश्यों को फिल्मानें में असहज महसूस होता था. एक इंटरव्यू के दौरान आमिर के साथ फिल्म कर चुकीं पूजा बेदी ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ ऐसी ही बातें शेयर कीं...

दरअसल, आमिर के करियर के शुरूआती दौर में मिली एक फिल्म में बेहद इंटेंस सेक्स सीन शूट होना था. आमिर का ये इंटीमेट सीन फिल्म में काफी लंबा रखा गया था. इस लंबे सीन के दौरान आमिर इतने असहज हो गए थे कि वे शूट छोड़ कर एक कमरे में जाकर चुपचाप बैठ गए थे.

करीब 30 सेकंड तक हम वहां नजरें झुकाए चुपचाप बैठे रहे. दोनों के लिए ही वो मोमेंट काफी असहज था. इतना ही नहीं सीन में उनका साथ दे रही पूजा बेदी भी इस दौरान मानसिक रूप से परेशान हो गई थीं. यह सीन बारिश में भीगते हुए शूट होना था. पूजा ने बताया सेक्स सीन की शूटिंग करना तब अनरोमांटिक हो जाता है, जब 50 लोग आपको देख रहे हों. सभी की नज़रें आप पर ही टिकीं हों. हमारे लिए भी ये बेहद असहज था.  

कमेंट करें
3hOzM