जब अशुंला से पूछा गया यह सवाल? बिना ​कुछ सोचे लिया भाई अर्जुन का नाम

When Anshula asked this question? then she said  Arjuns name without any thought
जब अशुंला से पूछा गया यह सवाल? बिना ​कुछ सोचे लिया भाई अर्जुन का नाम
जब अशुंला से पूछा गया यह सवाल? बिना ​कुछ सोचे लिया भाई अर्जुन का नाम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला से बहुत प्यार करते है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जताते रहते हैं। करण जौहर के चैट शो में जब अर्जुन से पूछा गया कि आप लंबे वक्त के लिए कोमा चले जाएं। उसके बाद आपकी आंखें खुले तो आपका सबसे पहला सवाल क्या होगा। जवाब में अर्जुन ने कहा कि ""अंशुला कहां हैं?""

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में अंशुला कपूर से पूछा गया कि अर्जुन और सोनम में बेस्ट एक्टर कौन है। इस पर अंशुला ने बिना कुछ सोचे जवाब दिया कि "अर्जुन भैया"। इसके बाद जब अर्जुन से पूछा गया कि अर्जुन की कौनसी फिल्म है, जो उन्हें नहीं पसंद। इस पर अंशुला ने कहा कि फाइंडिंग फैनी उन्हें ​थोड़ी कम पसंद है। 

अक्सर अर्जुन को इस बात को कहते हुए सुना जाता है कि वे अंशुला से बहुत प्यार करते हैं और उनके लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। कुछ समय पहले जब अंशुला को ट्रोल किया गया तो अर्जुन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स और धमकियों के बाद भाई अर्जुन कपूर ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने लिखा, कॉफी विद करण के एपिसोड में से एक ऐसे गैर जरूरी मुद्दे को उठाया गया है जिसका अंशुला से कोई लेना-देना ही नहीं। मैं प्रोटोकॉल के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहा हूं। मेरी बहन को तकलीफ पहुंचाने की कभी सोचना भी मत। मैं दुआ करूंगा कि तुम्हारी बहन या मां को कभी इस सब से न गुजरना पड़े।" 

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और जाह्नवी, करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में पहुंचे थे, जहां उन्हें एक टास्क दिया गया था। इसमें गेस्ट जाह्नवी और अर्जुन को किसी को फोन कर के बोलना था कि वो कहे हे करण! क्या हो रहा है? इसके बाद जाह्नवी ने टास्क को पूरा करने के लिए अंशुला को कॉल किया, लेकिन वो कुछ समझे इससे पहले ही अर्जुन ने कहा कि वो ऐसे ना कहें। वहीं अर्जुन कपूर ने अपने पापा बोनी कपूर को कॉल कर दिया और वाक्य बोलने के लिए कहा। बेटे की बात मानते हुए बोनी कपूर ने तुरन्त इस वाक्य को बोला और अर्जुन टास्क जीत गए। इसके बाद जाह्नवी कपूर काफी मायूस नजर आईं। इसको लेकर कुछ ट्रोल्स ने न सिर्फ अंशुला को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया बल्कि रेप तक की धमकी दे डाली। 

Created On :   20 Feb 2019 9:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story