<![CDATA[when priyanka mets to the PM Modi]]>
 टीम डिजिटल, बॉलीवुड डेस्क. इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड की ही नहीं पूरे देश की शान हैं। हर दिन सुर्खियों में बने रहना इनके लिए आम बात है. एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल कि ए जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

पीएम से मुलाकात की प्रियंका तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में रही। इस तस्वीर को लगभग 20 हजार लाइक्स और करीब 28 हजार रिट्वीट्स मिले। वहीं इंस्टाग्राम पर भी फोटो को 7 लाख 16 हजार के ज्यादा लाइक्स मिले।

 

प्रधानमंत्री से प्रियंका की मुलाकात की एक बड़े वर्ग ने तारीफ की, वहीं कइयों ने मुलाकात के दौरान प्रियंका को कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया। प्रियंका ने ट्रोलर्स को बेहद कूल अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने दुबारा वेस्टर्न ड्रेस में अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ तस्वीर शेयर की। फोटो में प्रियंका और उनकी मां वेस्टर्न ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, 'Legs for days.... #itsthegenes with madhu chopra nights out in #Berlin #beingbaywatch'

 

 

 

]]>

Created On :   31 May 2017 9:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story