रणवीर ने पूछा करीना से सवाल, कैसे बन सकते हैं टॉप पति?

रणवीर ने पूछा करीना से सवाल, कैसे बन सकते हैं टॉप पति?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की बेगम जान करीना कपूर खान फिल्मों में काम करने के अलावा एक रेडियो शो भी होस्ट कर रही हैं। अब तक कई सेलिब्रेटी इस शो को हिस्सा बन चुके हैं। करीना कई मुद्दों पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से बात करती हैं। साथ ही उनके दिलचस्प जवाब लोगों को पसंद आते है। हालही में रणवीर सिंह भी इनडायरेक्टली करीना के शो का हिस्सा बनें और उनसे एक दिलचस्प सवाल पूछा। 

रणवीर ने करीना को एक वीडियो के जरिए कान्टेक्ट किया और उनसे पूछा कि वे उन्हें अपने शो पर क्यों नहीं ​बुलाती। इसके बाद उन्होंने करीना से एक खास सवाल पूछा। रणवीर ने पूछा कि उन्होंने अभी अभी दीपिका से नई नई शादी की है तो उन्हें कुछ टिप्स चाहिए। रणवीर ने पूछा कि क्या आप मुझे बता सकती हैं कि कैसे टॉप बन सकते हैं। 

रणवीर के इस सवाल के बाद करीना ने भी उन्हें एक दिलचस्प जवाब दिया। करीना ने कहा कि रणवीर को ऐसी किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी लोग जानते हैं कि वह दीपिका से कितना प्यार करते हैं और इस कपल की केमिस्ट्री को सभी लोग बेहद पसंद करते हैं और उन्हें साथ देखकर खुश होते हैं। 

इसके अलावा करीना ने रणवीर को एक टिप्स दी। वह यह कि पति-पत्नी के बीच बेहतर रिश्ता स्थापित करने के लिए एक-दूसरे को स्पेस दिया जाना जरूरी है। ऐसा करने से जिंदगी बेहतर व आसान हो जाती है। उम्मीद है करीना की यह सलाह रणवीर के काम आएंगी, लेकिन रणवीर को देखकर लगता है कि उन्हें इस सलाह की जरूरत नहीं है। उनके और दीपिका के रिश्ते में काफी अंडरस्टेंडिंग व स्पेस है।

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी पिछले साल नवम्बर में हुई थी। इटली में हुई दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर इनके हर अपडेट्स का इंतजार करते हैं। साथ ही बॉलीवुड की यह फेमस जोड़ी भी अपने प्यार को जगजाहिर करने में बिल्कुल नहीं कतराती।  

Created On :   28 Feb 2019 5:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story