comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ये हैं दुनिया की सबसे हॉट & सेक्सी टीवी एंकर, बताती हैं मौसम का हाल

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 15:31 IST

38.8k
2
0

डिजिटल डेस्क, मेक्सिको नगर। क्या कभी आपने सोचा है टीवी पर मौसम की जानकारी देने वाली एंकर मौसम का मिजाज भी बदल सकती है। नहीं, तो हम बताते हैं एक ऐसी 'वेदर गर्ल' के बारे में जो अपनी हॉटनेस के बल पूरे वर्ल्ड में 'Sexiest Wheather Girl' के नाम से जानी जाती हैं। जब भी वो वेदर रिपोर्ट पढ़ती हैं तो उनके हॉट अंदाज से मंत्रमुग्ध होकर चैनल बदलना ही भूल जाते हैं, यही कारण है कि ये प्रोग्राम टीआरपी में नंबर 1 है। इतना ही नहीं इस बला की खूबसूरत बाला को सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो किया जाता है। ऐसे में वो भी अपने प्रशंसको को नाराज नहीं करती और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती हैं। अपनी एक अलग ही पहचान बना लेने वाली एंकर का नाम है 'यानेट गार्सिया'।
इनके बारे में कहना गलत नहीं होगा कि वो बोल्ड है, ब्यूटीफुल है,  बिंदास है, उसकी हॉट है अदाएं और इसलिए उन्कहेहते हैं  'Worlds Sexiest Weather Girl'

कातिल अदाओं पर फिदा है जमाने भर के लोग

इस सेक्सी मैक्सिकन एंकर के फैन्स सिर्फ उन्हीं के देश में नहीं बल्कि उनको देखकर दुनिया भर के लाखों लोगों का दिल धड़कता है। मौसम का मिजाज बताने वाली यानेट को देखकर अकसर लोगों का माहौल बदल जाता है।

बोरिंग WEATHER को भी बना देती हैं मजेदार

आमतौर पर मौसम की जानकारी देने वाला सेगमेंट टीवी दर्शकों के हिसाब से बोरिंग माना जाता है, लेकिन यानेट ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से इसमें ऐसा रंग भरा कि इसे न्यूज से भी ज्यादा देखा जाने लगा। इसलिए तो मशहूर मैगजीन प्लेबॉय ने भी कहा कि 'यानेट आपको मौसम की जानकारी देखने पर मजबूर कर देती हैं'। वो मैक्सिकन टीवी चैनल  'Televisa Monterry' पर दर्शकों को मौसम का हाल बताकर अक्सर उन्हें बेहाल कर देती हैं।

यानेट टीवी पर तो हिट हैं ही, लेकिन इंस्टाग्राम पर सुपर-डुपर हिट हैं। बता दें इंस्टाग्राम पर उन्हें 54 लाख लोग फॉलो करते हैं। जो उनकी हर अपडेट के लिए बेकरार रहते हैं। यानेट सेक्सी तो हैं ही, साथ ही उनमें गजब की मासूमियत भी है, एक खिलंदड़पन है, जो उनके फॉलोअर्स को ख़ूब भाता है, चाहे कलरफुल बिकिनी में उनकी कातिल तस्वीरें हों या फिर समंदर के पानी में आग लगाने वाले ये वीडियो।  यानेट की हर अदा उनके फैन्स को घायल कर ही जाती है। यानेट अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान देती हैं और सेक्सी आउटफिट्स में खूब वीडियो भी शेयर करती हैं।

ब्यूटी विद ब्रेन हैं 'यानेट'

यानेट का जन्म 15 नवंबर 1990 को हुआ था। लेकिन 27 साल की हो चली ये टीवी प्रेज़ेंटर एक मॉडल होने  के अलावा वकालत भी जानती हैं, उनके पास लॉ और सोशल साइंस की डिग्री भी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यानेट की सालाना सैलरी है 75 हज़ार डॉलर्स यानि तकरीबन 49 लाख रुपये सालाना है।  तो ये भी कहना गलत नहीं होगा कि  यानेट गार्सिया ख़ूबसूरत और सेक्सी होने के साथ-साथ एक कामयाब प्रोफेशनल भी हैं। और इसलिए इस सोशल स्टार को हम कह सकते हैं 'Beauty with brain'।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर