पत्नी से थे अवैध संबंध तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

Wife had an illicit relationship, husband killed lover, arrested
पत्नी से थे अवैध संबंध तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार
पत्नी से थे अवैध संबंध तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र स्थित गंगई के जंगल में मंगलवार को शव के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक व उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस संबंध में  पुलिस ने बताया कि अंधे हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर कर लिया है। अवैध संबंधों की वजह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।एसपी मनोज राय ने बताया कि गंगई के फांसी वाले जंगल में मंगलवार को झिरलिंगा निवासी 48 वर्षीय शिवप्रसाद पिता दीपचंद यादव का शव मिला था। लाठी से सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई थी। आखिर बार शिवप्रसाद को गंगई के महेन्द्र डेहरिया के साथ देखा गया था। संदेह के आधार पर महेन्द्र को पूछताछ के लिए थाने लाया गया। पूछताछ में महेन्द्र ने बताया कि शिवप्रसाद के पत्नी के साथ अवैध संबंध थे।
 

दोनों के बीच हुआ था विवाद

उसने पिछले दिनों दोनों को साथ में आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था। इसी बात पर सोमवार को दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में उसने लठ से शिवप्रसाद के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी सीएसपी एसके सिंह, देहात टीआई सुधाकर बारसकर, एसआई पीसी राठी, प्रधान आरक्षक दिनेश रघुवंशी, भूपेन्द्र सोनी, महेन्द्र यादव को पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरुस्कृत किया जाएगा।

कन्हान नदी मे बहे दोनों युवकों का मिला शव

रामाकोना स्थित कन्हान नदी में मंगलवार को अस्थि विसर्जन के दौरान एक ही परिवार के चार लोग बह गए थे। इनमें से एक बुजुर्ग की जान मछुआरों ने बचा ली थी। वहीं तीन युवक पानी के तेज बहाव में बह गए थे। घटना स्थल से चार किलोमीटर दूर स्थित ग्राम करमाकड़ी में सौरभ यादव (25) का शव मिल गया था। वहीं दो युवकों का शव नहीं मिल पाया था। बुधवार सुबह दोबारा रेस्क्यू किया गया। दो घंटे की तलाश के बाद दोनों युवकों के शव मिले। पुलिस ने बताया कि पानी के बहाव में बहे अंकित यादव (26) और अनिकेत यादव (18) का शव बुधवार को घटना स्थल से कुछ दूरी पर झाडिय़ों में फंसा मिला। तहसीलदार डॉ.अजय भूषण शुक्ला ने बताया कि घटना में तीनों युवकों के परिवार को चार-चार लाख रुपए की राहत राशि स्वीकृत की गई है।

तीनों अर्थियां एक साथ उठी

बुधवार को तीनों भाइयों की अर्थियां एक साथ उठी। यादव परिवार ही नहीं अंतिम यात्रा में शामिल हर शख्स की आंखें नम थी। तीनों युवकों की अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए थे। स्थानीय मोक्षधाम में तीनों का एक साथ दाह संस्कार किया गया।

Created On :   21 Aug 2019 5:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story