comScore

शराबी पति से परेशान पत्नी उठाया ऐसा कदम जानकर उड़ जाएंगे होश

शराबी पति से परेशान पत्नी उठाया ऐसा कदम जानकर उड़ जाएंगे होश

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। शराबी पति से परेशान पत्नी ने ऐसा कदम उठाया, जिसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। पत्नी ने अपने पति का रस्सी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। लोगों को शक न हो कि पति की हत्या कर चुकी है, जिसको देखते हुए उसका शव लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर कार्रवाई के लिए पुलिस को सूचना दी, आरोपी पत्नी से पूछताछ के बाद वारदात का खुलासा हुआ है। 
 

गले में थे रस्सी के निशान-
शहर के मते कॉलोनी से मंगलवार रात लगभग 3 बजकर 54 मिनट पर एक युवक को उसकी पत्नी और परिचित अचेत अवस्था में 108 एम्बुलेंस से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी का रो-रोककर बुरा हाल था। जब चिकित्सकों ने मृतक के गले में निशान देखे तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। शव निरीक्षण में सामने आया कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई है। संदेह होने पर जब पुलिस ने पत्नी से सख्ती बरती तो उसने पति की हत्या का राज उगला। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि पति की शराब की लत से परेशान होकर उसने हत्या की है।  
 

नशे की हालत में करता था मारपीट-
इस संबंध में एसआई अभिषेक प्यासी ने बताया कि मंगलवार रात मते कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय अजीत पिता राम सिंह कुशवाह को पत्नी और उसके परिजन जिला अस्पताल लाए थे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके गले में रस्सी और चेहरे पर नाखून के निशान थे। संदेह होने पर पत्नी से पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ। पूछताछ में महिला ने बताया कि पति अजीत शराब का आदी था। नशे में वह मारपीट किया करता था, जिससे परेशान होकर उसने मंगलवार रात उसकी हत्या कर दी। हालांकि अभी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 
 

बच्चे रिश्तेदारों के घर -
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि अजीत के दो बच्चे है। जिन्हें वे सावनेर में आयोजित शादी समारोह में रिश्तेदारों के घर छोड़कर मंगलवार को ही लौटे थे। घटना वाली रात घर पर पति-पत्नी ही थे। दोनों के बीच विवाद हुआ और पत्नी ने उसकी हत्या कर दी।
 

पत्नी का दावा अकेले की हत्या -
पुलिस को इस बात की आशंका है कि हत्या महिला ने अकेले नहीं बल्कि अन्य की मदद से की है। वहीं महिला ने अपने बयानों के जरिए अकेले ही पति अजीत को मौत के घाट उतारने की बात कही है। पुलिस का मानना है कि अजीत शारीरिक रुप से सक्षम था उसे महिला द्वारा अकेला मारना संभव नहीं है। पुलिस अब इस दिशा में जांच को आगे बढ़ा रही है। 
 

किराए के मकान में रहता था परिवार -
चांद के कुहिया का अजीत अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पिछले कुछ सालों से मते कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। दंपती मजदूरी कर अपना जीवनयापन कर रहे थे। 
 

नरसिंहपुर से आई एफएसएल टीम -
बताया जा रहा है कि एफएसएल अधिकारी के अवकाश पर होने से पुलिस को नरसिंहपुर से एफएसएल टीम बुलानी पड़ी। नरसिंहपुर से अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए है।
 

पीएम रिपोर्ट का इंतजार -
एसआई अभिषेक प्यासी ने बताया कि अभी मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक द्वारा दी जाने वाली पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

कमेंट करें
hOKQg