comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Sridevi Death Anniversary: चेन्नई में खास पूजा ​​का आयोजन, पूरा परिवार होगा शामिल

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 11th, 2019 19:19 IST

1.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की हवा हवाई कही जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की पिछले साल बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी। 24 फरवरी को उन्हें दुनिया से विदा हुए  एक साल हो जाएगा। पुण्यतिथि परउनके पति बोनी कपूर, अपनी दो बेटियों खुशी कपूर, जाहन्वी कपूर के साथ उनके चेन्नई स्थित घर में पूजा आयोजित करने वाले है। यह पूजा उनकी पुण्यतिथि के ठीक 10 दिन पहले आयोजित की जा रही है। श्रीदेवी के घर में आयोजित इस पूजा में टॉलीवुड के तमाम एक्टर शामिल होंगे। 

टॉलीवुड के एक्टर्स में वे सबसे ज्यादा करीब अजीत से थी। अजीत उनके साथ फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में भी काम कर चुके हैं। वे टॉलीवुड के मशहूर कलाकार हैं और श्री देवी के काफी करीब हैं। दोनों को कभी भी, किसी सार्वजनिक जगह पर साथ नहीं देखा गया। इसके बावजूद दोनों के गहरे संबंध थे। एक्टर बोनी कपूर भी, अजीत को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। उनकी भी अजीत से खास टयूनिंग है। 

इतना ही नहीं बोनी, अजीत की फिल्मों में उनका प्रोडक्शन भी करते है। इस समय अजीत और बोनी,​ हिंदी फिल्म पिंक के तमिल रिमेक में बिजी हैं। इसकी शूटिंग पूजा के बाद शुरू कर दी जाएगी। इसका निर्देशन एच. विनोद कर रहे हैं। श्रीदेवी की याद में की जा रही इस पूजा में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनिता कपूर, संजय कपूर और उनकी पत्नी के अलावा कुछ खास दोस्त इस पूजा का हिस्सा होंगे। 

बता दें कि पिछले साल 24 फरवरी को हुई श्रीदेवी की मौत ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को तोड़कर रख दिया था। उनका जाना हर बॉलीवुड सितारे और उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। उनकी मौत तब हुई थी, जब वे अपने परिवार के किसी सदस्य की शादी का हिस्सा बनने दुबई ​गई थीं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download